Latest News
Home > न्यूज़ > Jammu Kashmir Terror Attack: श्रीनगर में सुरक्षाबलों की बस पर फायरिंग, 2 जवान शहीद, 12 गंभीर

Jammu Kashmir Terror Attack: श्रीनगर में सुरक्षाबलों की बस पर फायरिंग, 2 जवान शहीद, 12 गंभीर

Jammu Kashmir Terror Attack: श्रीनगर में सुरक्षाबलों की बस पर फायरिंग, 2 जवान शहीद, 12 गंभीर
X

श्रीनगर में बड़ा आतंकी हमला

3 जवान शहीद, 11 गंभीर घायल

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने फिर कायरना हरकत की है. आतंकियों ने श्रीनगर के पंथचौक पर सुरक्षाबलों की बस को निशाना बनाया. बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें 2 जवान शहीद हो गए और 12 जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए है. जिनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. जम्मू-कश्मीर की 9वीं बटालियन सशस्त्र पुलिस बस पर यह हमला हुआ है. सभी घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

पंथचौक के पास आतंकियों ने किया हमला

बाइक सवार आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस की बस को पंथचौक के पास निशाना बनाया है. पुलिस की यह बस बुलेट प्रूफ नहीं थी. जिसमें काफी नुकसान हुआ है. इसलिए आतंकियों ने बस को निशाने पर लिया है. इससे पहले, आज ही श्रीनगर के रंगरेथ इलाके में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया था.

बांदीपोरा में दो पुलिसकर्मी शहीद

शनिवार को पुलिस दल पर आतंकियों ने हमला किया था. जिसमें दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. आतंकियों ने कायराना हरकत करते हुए पुलिस दल को निशाना बनाया था. हमले में मोहम्मद सुल्तान और फयाज अहमद नाम के दो पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए थे. जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में इलाज के दौरान दोनों जवान शहीद हो गए थे.

Updated : 13 Dec 2021 8:09 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top