Home > न्यूज़ > Jammu Kashmir Terror Attack: आतंकी हमले की पीएम मोदी ने मांगी रिपोर्ट, उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर की निंदा

Jammu Kashmir Terror Attack: आतंकी हमले की पीएम मोदी ने मांगी रिपोर्ट, उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर की निंदा

Jammu Kashmir Terror Attack: आतंकी हमले की पीएम मोदी ने मांगी रिपोर्ट, उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर की निंदा
X

श्रीनगर में आतंकी हमला

पीएम मोदी ने मांगी रिपोर्ट

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में दो जवान शहीद हो गए और 12 जवान घायल हो गए है. आतंकी हमले को लेकर पीएम मोदी ने रिपोर्ट मांगी है. पीएम ने शहीद जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. बता दे कि सोमवार शाम को श्रीनगर के जेवन इलाके में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस दल की बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस आतंकी फायरिंग में काफी नुकसान हुआ है क्योंकि बस बुलेट प्रूफ नहीं थी साथ ही जवानों के पास हथियार भी नहीं थे.

घाटी के डीजीपी दिलबाग सिंह का कहना है कि आतंकी सुरक्षाबलों की कार्रवाई से घबराए हुए है. इस हमले एक कांस्टेबल और एक ASI शहीद हुआ है. इलाके की सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर दी है, साथ ही सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

उमर अब्दुल्ला ने किया ट्वीट

दूसरी ओर, जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर हमले की निंदा की है. नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता अब्दुल्ला ने कहा, 'श्रीनगर के बाहरी इलाके में पुलिस बस पर हुए आतंकी हमले की मैं कड़ी निंदा करता हूं और साथ ही मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं.

प्रियंका गांधी ने की निंदा

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है. प्रियंका गांधी ने लिखा, हमले में शहीद हुए जवानों को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि, पूरा देश एक स्वर में कायराना हमले की निंदा करता है. घायल जवानों के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं.

Updated : 13 Dec 2021 8:05 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top