Home > न्यूज़ > इट्स नॉट ओके... शाहजी बापू पर गिरा मुसीबतों का पहाड़ बीती रात, अपने कमरे की जगह दूसरे कमरे में बितायी रात!!

इट्स नॉट ओके... शाहजी बापू पर गिरा मुसीबतों का पहाड़ बीती रात, अपने कमरे की जगह दूसरे कमरे में बितायी रात!!

शाहजी बापू ने कमरे का दरवाजा खोला और गिर गई छत, फासले भर की जगह बाल-बाल बचे...

इट्स नॉट ओके... शाहजी बापू पर गिरा मुसीबतों का पहाड़ बीती रात, अपने कमरे की जगह दूसरे कमरे में बितायी रात!!
X

मुंबई: सांगोला विधायक शाहजी बापू पाटील का बुधवार की रात मुसीबत वाली साबित दिनभर कामकाज निपटाने के बाद शहाजी बापू अपने आकाशवाणी आमदार निवास के कमरे गए तो दरवाजा खोलते ही गिर गई छत वो बाल बाल बच गए क्योंकि छत उनके पलंग के ऊपर गिरी। शहाजी बापू को बहुत कम लोग जानते थे लेकिन पिछले 20 दिनों से उनकी चर्चा पूरे महाराष्ट्र ही नहीं देश भर में है उनके एक वीडियो क्लिप के वायरल होने पर जिसमें वो गा रहे है काय झाडी, काय डोंगार, काय हाटील समदं ओक्के हाय' जी हां इन इनके साथ घटित हुआ हादसा!!




जब बागी विधायक गुवाहाटी में रह रहे थे तो उनकी कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हो गई. आख्या महाराष्ट्र ने उनका डायलॉग उठाया. . हादसा बुधवार रात मुंबई में उनके विधायक आवास आकाशवाणी में हुआ जो शाहजी बापू को अलॉट है। दिन का सारा काम खत्म करने के बाद शाहजी बापू विधायक के आवास के अपने कमरे का चाभी लगाकर दरवाजा खोला और भरभराकर छत गिर पडी। छत का मलबा शाहजी बापू के बिस्तर पलंग पर गिरा। इसलिए शाहजी बापू एक बड़े हादसे से बच गए हैं।





घटना दक्षिण मुंबई में मंत्रालय के पास ऑल इंडिया रेडियो विधायक के आवास में हुई। इससे पहले मनोरा विधायक आवास पर विधायकों के कमरे में कुछ ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। उनके सहयोगियों ने कहा, "वे बुधवार की शहाजी बापु इस घटना से उनको काफी परेशानियों का सामना करना पडा। कुछ देर के बाद उनको रात में विधायक आवास में एक दूसरे कमरे का प्रबंधन कराया गया, लेकिन हमें रात भर बहुत परेशानी हुई।" यह जानकारी शहाजी बापू के करीब लोगों से मिली है।

Updated : 2022-07-08T07:51:28+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top