Home > न्यूज़ > निष्ठा यात्रा पर निकले आदित्य ठाकरे ने कसा बागियों पर तंज, काय झाडी. काय डोंगर....

निष्ठा यात्रा पर निकले आदित्य ठाकरे ने कसा बागियों पर तंज, काय झाडी. काय डोंगर....

X

मुंबई: शिवसेना के युवा नेता और पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे का मुंंबई के सभी शिवसेना शाखाओं मे दौरा "निष्ठा यात्रा" निरंतर जारी है। रोजाना 4 से 5 शिवसेना शाखाओं और कार्यक्रमों में आदित्य ठाकरे बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे है। आज शिवसेना शाखा नं. 26 व 28 को दौरा किया और शिवसैनिकों से बातचीत की। पार्टी की भूमिका के बारे में अपनी राय रखी निष्ठा यात्रा के सिलसिले में शिवसेना शाखा क्रमांक 4 में भी आज शिवसैनिकों से मिले और उनसे बातचीत की। इसके बाद आदित्य ठाकरे ने बोरीवली में शिवसेना शाखा क्रमांक 9 का भी दौरा किया। मैं यहां शिवसैनिकों का प्यार देखकर अभिभूत हूं। एक सच्चा शिवसैनिक हमारे साथ खड़ा है! इस तरह का उन्होंने संबोधन किया साथ ही काय झाडी, काय डोंगरी की बात कहकर शिवसेना से बागी हुए विधायकों पर तंज कसा।





इससे पहले आदित्य ठाकरे अपनी निष्ठा यात्रा में आरे में चल रहे सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले पर्यावरणविदों इत्यादि संगठन के लोगों से मिले थे। उद्धव ठाकरे ने कहा कि 808 एकड़ आरे को वन घोषित कर दिया गया था। यहां पर बनने वाले कारशेड को हमने यहां से कांजुरमार्ग स्थापित कर दिया था। लेकिन नई सरकार ने वापस कांजुरमार्ग आरे में कारशेड को लाने का काम किया है। हमारे मानवीय लालच और करुणा की कमी को हमारे शहर में जैव विविधता को नष्ट करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है।





जबकि दो दिन पहले आदित्य ठाकरे ने शिवसेना की शाखा 197 का दौरा किया और शिवसैनिकों से बातचीत की पार्टी की भूमिका रखी। साथ ही शिवसेना नगरसेविका सोनम जामसुतकर द्वारा "सहर" इस्माइल पी मर्चेंट चौक जो उनके प्रयासों से सुशोभित किया गया था। उसका उद्घाटन करके लोगों को संबोधित कर पार्टी की ओर लोगों को लाने का प्रयास किया। साथ ही उन्होंने शिवसेना की शाखा क्रमांक 216 का दौरा किया और शिवसैनिकों से बातचीत की।





Updated : 2022-07-10T18:21:24+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top