Home > न्यूज़ > उद्धव ​ठाकरे के शिवसैनिकों ने दी बीएमसी को ​धमकी: इजाजत हो या न हो, शिवाजी पार्क में होगी दशहरा रैली

उद्धव ​ठाकरे के शिवसैनिकों ने दी बीएमसी को ​धमकी: इजाजत हो या न हो, शिवाजी पार्क में होगी दशहरा रैली

दशहरा रैली मुद्दे पर याचिका का जवाब नहीं मिला तो शिवाजी पार्क में जुटेंगे शिवसैनिक: ​मिलिंद वैद्य

उद्धव ​ठाकरे के शिवसैनिकों ने दी बीएमसी को ​धमकी: इजाजत हो या न हो, शिवाजी पार्क में होगी दशहरा रैली
X

स्पेशल डेस्क, मैक्स महाराष्ट्र, मुंबई:​ ​उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने मंगलवार को कहा कि वे मुंबई के शिवाजी पार्क में पार्टी की दशहरा रैली करेंगे, चाहे बृहन्मुंबई ​महानगरपालिका (बीएमसी) अनुमति दे​गी ​तो भी या नहीं​ देगी तो भी दशहरा रैली तो शिवसेना ही करेगी​। मुंबई के पूर्व मेयर मिलिंद वैद्य के नेतृत्व में शिवसेना नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल ​बीएमसी के जी उत्तर वार्ड के अधिकारियों से मिलने गया। रैली आयोजित करने की अनुमति के लिए उनके आवेदन के बारे में पूछताछ करें​ने गए​। शिवसेना ने कहा कि प्रशासन को हमें अनुमति देनी होगी या अर्जी खारिज करनी होगी​।​ हम शिवाजी पार्क में रैली करने के अपने फैसले पर अडिग हैं।




जवाब नहीं मिला तो शिवाजी पार्क में जुटेंगे शिवसैनिक

शिवसेना ने कहा कि अगर हमें हमारी याचिका का जवाब नहीं मिला तो बाला साहब के शिवसेना कार्यकर्ता दशहरे पर शिवाजी पार्क में इकट्ठा होंगे. ठाकरे के नेतृत्व वाले एक समूह और प्रतिद्वंद्वी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले एक समूह ने मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली करने की अनुमति मांगी है। शिवसेना अपनी स्थापना के समय से ही शिवाजी पार्क में पर दशहरा रैली का आयोजन करती आ रही है। बीएमसी ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई फैसला नहीं लिया है। इन दोनों गुटों ने विकल्प के तौर पर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) के एमएमआरडीए मैदान में रैली करने की अनुमति के लिए भी आवेदन किया है। पिछले हफ्ते शिंदे समूह को बीकेसी​ ग्राउंड​ में रैली करने की अनुमति मिली थी।


​अजित पवार ​और शरद पवार उद्धव समूह की वकालत ​कर चुके है कि असली रैली के हकदार उद्धव ठाकरे है

इस बीच, राकांपा नेता अजित पवार ने कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना को शिवाजी पार्क में रैली करने की अनुमति मिलनी चाहिए और अगर अनुमति नहीं दी जाती है तो उसे कानूनी सहारा लेना चाहिए। अगर शिंदे समूह ने बीकेसी मैदान के लिए अनुमति दी है, तो उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना को शिवाजी पार्क में रैली करने की अनुमति दी जानी चाहिए। महा विकास अघाड़ी सरकार गठबंधन में ठाकरे के नेतृत्व वाली सेना के सहयोगी पवार ने कहा कि राज्य को दोनों दलों के विचारों को सुनना होगा।

Updated : 2022-09-21T00:09:17+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top