Latest News
Home > न्यूज़ > Helicopter Crash: कुन्नूर हादसे से पहले बिपिन रावत का बयान रिकॉर्ड, विजय पर्व पर सुनकर आंखें हो जाएगी नम, सुनिए

Helicopter Crash: कुन्नूर हादसे से पहले बिपिन रावत का बयान रिकॉर्ड, विजय पर्व पर सुनकर आंखें हो जाएगी नम, सुनिए

Helicopter Crash: कुन्नूर हादसे से पहले बिपिन रावत का बयान रिकॉर्ड, विजय पर्व पर सुनकर आंखें हो जाएगी नम, सुनिए
X

भारतीय सेना साल 1971 में जीत की 50वीं वर्षगांठ के इस ऐतिहासिक पल का बिपिन रावत बेसबरी से इंतजार कर रहे थे. जिसको लेकर बिपिन रावत ने देश के जाबांजों के लिए एक संदेश भी कुन्नूर हादसे से पहले रिकॉर्ड किया था. इंडिया गेट पर रविवार को विजय दिवस की क्‍लोजिंग सेरेमनी में इस वीडियो संदेश को प्ले किया गया.

बता दे कि, हाल ही में हेलीकाप्‍टर क्रैश में अपनी जान गंवाने वाले सीडीएस के इस भावुक वीडियो संदेश को सुनकर वहां मौजूद सभी की आंखें भर आईं. अपने वीडियो संदेश में सीडीएस जनरल रावत ने कहा- 'स्वर्णिम विजय पर्व के पावन अवसर पर मैं भारतीय सेना के सभी बहादुर जवानों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं. भारतीय सेना की 1971 की लड़ाई में जीत की 50वीं वर्षगांठ को हम विजय पर्व के तौर पर मना रहे हैं.

मैं इस पावन पर्व पर सशस्त्र सेनाओं के वीर जवानों को याद करते हुए उनके बलिदान को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. 12 से 14 दिसंबर तक इंडिया गेट पर विभिन्‍न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. हम सभी देशवासियों को इस विजय पर्व में शामिल होने की अपील कर रहा हूं.

Updated : 13 Dec 2021 8:13 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top