Home > न्यूज़ > आरपीजी ग्रुप के हर्ष गोयनका का एकनाथ शिंदे पर किया गया ट्वीट वायरल

आरपीजी ग्रुप के हर्ष गोयनका का एकनाथ शिंदे पर किया गया ट्वीट वायरल

आरपीजी ग्रुप के हर्ष गोयनका का एकनाथ शिंदे पर किया गया ट्वीट वायरल
X

मुंबई: आरपीजी समूह के गोयनका अपने हास्य और कुछ नया लाने की क्षमता के लिए प्रसिद्ध हैं। अब उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति पर चुटकी ली है। उन्होंने ट्वीट किया, "अगर आप मुझसे मिलने आते हैं और कोई परेशानी होती है तो मुझे खेद है।" मुझे एहसास है कि मेरी Z+ सुरक्षा एक बाधा हो सकती है। आप से सहयोग की अपेक्षा है। जय महाराष्ट्र। अब इस ट्वीट के पीछे के निहितार्थ को तब समझा जा सकता है जब हम गोयनका द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर को भी देखें।

गोयनका के ट्वीट में एक साथ दो चेहरे हैं। पहली नजर में दोनों चेहरे एक जैसे दिखते हैं, लेकिन हकीकत में दोनों अलग हैं- एक हैं हर्ष गोयनका और दूसरे हैं एकनाथ शिंदे, जो महाराष्ट्र की राजनीतिक उथल-पुथल के नए किंगमेकर हैं। गोयनका और शिंदे के चेहरे एक जैसे हैं, इसलिए आरपीजी के मालिक ने ट्वीट किया और अपने दोस्तों से कहा, "अगर आप मुझसे मिलने आते हैं तो आपको परेशानी होती है, कृपया मुझे माफ कर दें।" इसके पहले भी हर्ष ने एकनाथ शिंदे की और अपनी एक तस्वीर कुछ इस तरह से सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जब विधान परिषद चुनाव के बाद गुजरात फिर गुवाहाटी गए थे एकनाथ शिंदे गुवाहाटी में अगर कोई मुझ तक पहुंचना चाहता है 😀😀

कौन हैं हर्ष गोयनका एक परिचय

हर्षवर्धन गोयनका भारत के सबसे बड़े कारोबारी समूह आरपीजी ग्रुप के प्रमुख हैं। वर्तमान में समूह का मूल्य लगभग 3.80 बिलियन है। वे आर.पी. गोयनका सबसे बड़े बेटे हैं और 1988 से आरपीजी समूह के अध्यक्ष हैं। फोर्ब्स के अनुसार, वह अरबपतियों में 77वें और दुनिया के सबसे अमीर भारतीय हैं।

Updated : 2022-07-04T16:34:45+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top