Top
Home > Entertainment > HAPPY BIRTHDAY BIG B : जब तक जीवन है तब तक संघर्ष है जन्मदिन के अवसर पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा

HAPPY BIRTHDAY BIG B : " जब तक जीवन है तब तक संघर्ष है " जन्मदिन के अवसर पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा

HAPPY BIRTHDAY BIG B :  जब तक जीवन है तब तक संघर्ष है  जन्मदिन के अवसर पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा
X

मुंबई : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन रविवार को 78 साल के हो गए हैं. बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का आज जन्मदिन है..अपने इस स्पेशल दिन की प्री इवनिंग पर बिग बी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों को अपने काम का व्यस्तता की जानकारी दी. उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर रिकॉर्डिग स्टूडियो से एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह माइक के सामने बैठकर स्क्रीन की तरफ देख रहे हैं. तस्वीर में वह ट्रैक सूट और फेस मास्क पहने नजर आ रहे हैं.सभी को पता है की महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और कोरोना को मात देकर बिग बी कौन बनेगा की शूटिंग करने मे व्यस्त हो गए इसी बीच उन्होंने कल अपने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की.




बिग बी ने अपनी पोस्ट के जरिए बतया की वह सुबह 9 से लेकर रात 9 बजे तक शूटिंग मे व्यस्त है बिग बी ने अपने फेन्स का भी शुक्रिया अदा किया बिग बी को जन्मदिन की बधाई देने वालों का सोशल मीडिया पर तांता लगना शुरू हो गया है और इतना ही नहीं उनके घर के बार उनके फेन्स भी उनकी एक झलक पाने के लिए इंतजार मे खड़े हुए है.

Updated : 2020-10-11T18:25:46+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top