Home > न्यूज़ > VSERV के पांच साल पुरे होने पर मनाया गया स्थापना दिवस

VSERV के पांच साल पुरे होने पर मनाया गया स्थापना दिवस

खुशी में मशगुल लोगों ने रखा कोरोना का भी ख्याल.. कंपनी का लक्ष्य अबकी बार 100 करोड़ के पार ...

VSERV के पांच साल पुरे होने पर मनाया गया स्थापना दिवस
X

नोएडा : खबर यूपी के नोएडा से सामने आई है. जहा पर नोएडा के सेक्टर 21 में VSERV के 5 साल बेमिसाल होने पर स्थापना दिवस मनाया गया. कार्यक्रम में भारी संख्या में लोग उपस्थित हुए, तो वही आपको बता दे कि, जहा लोग खुशी में मशगुल थे तो वही कोरोना का भी ख्याल रखा गया. पार्टी में भारी संख्या में लोग उपस्थित थे और कोरोना की गाईड़लाइन्स का पालन करते हुए भारी संख्या में लोग शामिल हुए. कार्यक्रम का शुभारम्भ बीएन मिश्रा सीनीयर एड़वाईजर (इड़ियन बैंकिग एसोसिएशन) ने दीप प्रज्वलित करके किया.

कार्यक्रम में जहाँ डायरेक्टर साजिद ने अपनी मेंहनत और कंपनी के बुलंदियो के बारे में जानकारी दी. तो वही आने वाले समय में VSERV कंपनी को आसमान के बुलंदियो पर ले जाने की बात कहीं चीफ आपरेटिंग आफिसर रमन शुक्ला नें कार्यक्रम में हिंन्दी दिवस की शुभकामनायें देते हुए अपनी टीम में जोश भरा बताते चले कि VSERV कंपनी के पांच साल पुरे होने पर सारी टीम नें कामयाबी के गुजरे दिनो को साझा किया और बताया की टेक्नोलाजी की दुनिया में

VSERV का काम करने का तरीका बिल्कुल अलग है.

कंपनी हजारो युवाओं के पंखों में उड़ान भरने में भी मदद कर रही है. कार्यक्रम के आखिरी में रंजित तिवारी अखिल भारतीय पुर्वांचल महांसघ ने लोगों को अपने यहा के फेमस खाने लिट्टी चोखा के बारे में जानकारी दी. VSERV कंपनी आईटी सेक्टर से जुड़े होने के बावजूद भी सामाजिक कार्य मैं भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती है. कोरोना काल में हजारों लोगों को खाना वितरण के साथ-साथ सॉफ्टवेयर की मदद से वैक्सीनेशन दिलाने में भी मदद कर रही है. कंपनी के सीईओ रमन शुक्ला ने बताया कि आगे भी कंपनी इसी तरह से सामाजिक कार्य करती रहेगी और 2025 तक हजारों युवाओं को रोजगार भी मुहैया करायें जाएगें . 2025 तक कंपनी का लक्ष्य खुद का लैपटॉप कंप्यूटर और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बनाने का है.

Updated : 2021-09-15T15:59:25+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top