Home > न्यूज़ > येवला में फायरिंग तीन हमलावरों ने विदेशी अफगानी नागरिक को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

येवला में फायरिंग तीन हमलावरों ने विदेशी अफगानी नागरिक को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

X

सूफी ख्वाजा सैयद जरीफ चिश्तीनासिक: नासिक में एक अफगानिस्तान के एक विदेशी नागरिक की गोली मारकर हत्या येवला तालुका के चिचोंडी में एमआईडीसी में हुई सामने आयी है। घटना की सूचना मिलने के बाद येवला शहर के पुलिस निरीक्षक भगवान माथुरे और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। जहां पर सूफी ख्वाजा सैयद जरीफ चिश्ती को किसी ने अज्ञात कारणों के चलते गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पहले उन्हें येवला में सरकारी उप-जिला अस्पताल लेकर गए चिकित्सा अधिकारियों ने उन्हें इलाज के पूर्व ही मृत घोषित कर दिया।




मंगलवार की देर रात येवला शहर पुलिस स्टेशन दर्ज एक शिकायत के अनुसार, तीनों के खिलाफ मामला हत्या का मामला दर्ज किया गया है। हत्या किन कारणों के चलते हई इनकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है, पुलिस को जांच में पता चला कि एक गाडी से तीन लोग आए थे और उन्होंने अफगानी मृतक सूफी ख्वाजा सैयद जरीफ चिश्ती पर पिस्टल से गोली दागी और फरार हो गए। गोली चिश्ती के सिर में लगीं थी पुलिस द्वारा अस्पताल पहुंचने से पहले उसके शरीर से ज्यादा रक्तस्राव होने के कारण मौत हो गई थी।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज मामले की गंभीरतापूर्वक जांच कर रही है तीनों फरार आरोपियों को पकडने के लिए पुलिस ने तीन से ज्यादा टीमों का गठन किया है मामले की जांच लिए क्राइम ब्रांच की टीम भी जगह जगह छापेमारी कर रही है। पूरे नासिक में देर रात कोबिंग ऑपरेशन और एमवी सीजर भी किया गया।

Updated : 2022-07-06T20:18:13+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top