Home > न्यूज़ > आर्थिक तंगी में जहर देकर हुई सपरिवार आत्महत्या

आर्थिक तंगी में जहर देकर हुई सपरिवार आत्महत्या

सांगली जिले के मिराज में एक ही परिवार के 9 लोगों की लाश मिली, दो भाईयों के संयुक्त परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या

आर्थिक तंगी में जहर देकर हुई सपरिवार आत्महत्या
X

सांगली: जिले के महिसल में एक डॉक्टर दंपती के घर में एक ही समय में नौ लोगों के जहर खाकर आत्महत्या करने की चौंकाने वाली घटना का खुलासा सोमवार दोपहर को हुआ। डॉक्टर दंपत्ति के छह शव घर में मिले हैं जबकि तीन शव दूसरे घर पर मिले हैं। उस सामूहिक आत्महत्या की घटना से पूरा मिराज तालुका हिल गया है। मौके पर पुलिस जांच चल रही है और अधिक जानकारी मांगी जा रही है। पुलिस ने संदेह व्यक्त किया है कि कर्ज के बंधन में बंधने के कारण परिवार ने सामूहिक आत्महत्या की है।



आत्महत्या करने वालों में पोपट यल्लप्पा वनमोर (52), संगीता पोपट वनमोर (48), अर्चना पोपट वनमोर (30), शुभम पोपट वनमोर (28), माणिक यालप्पा वनमोर (49), रेखा माणिक वनमोर (45) और आदित्य शामिल हैं। माणिक वनमोर (15), अनीता माणिक वनमोर (28) और अक्कताई वनमोर (72) का समावेश है।



पुलिस घटनास्थल पर विशेष अधिकारियों के साथ पहुंचकर मामले की बारीकी से जांच कर रही है। लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे है। लेकिन अभी तक की जांच में पुलिस के भी आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या का मामला सामने आया है। म्हैसाल में नरवाड़ रोड के पास अंबिका नगर चौक पर डॉ. वनमोर अपने परिवार के साथ रहते थे। परिवार का एक घर अंबिका नगर में और दूसरा राजधानी कॉर्नर में है। सोमवार सुबह से ही दोनों घरों के दरवाजे नहीं खुले थे। पड़ोसियों ने दरवाजा खोला तो देखा कि एक ही घर में छह लोग आत्महत्या और तीनों लोगों शव बाद में दूसरे घर में मिले। पता चला कि एक ही परिवार के नौ सदस्यों ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है।

जिला पुलिस अधीक्षक दीक्षित कुमार गेडाम, पुलिस उपाधीक्षक अशोक वीरकर और अपर पुलिस अधीक्षक मनीषा दुबुले सहित मिराजगांव पुलिस की एक टीम ने मौके का दौरा किया और पंचनामा चलाया। आशंका जताई जा रही है कि कर्ज के कारण परिवार ने आत्महत्या की है। इस बीच, इस घटना से मिराज तालुका हिल गया है। इलाके में काफी चहल-पहल है। मौके पर देखने वालों की भारी भीड़ थी। इस बीच, पुलिस और फोरेंसिक की एक टीम मौके पर मौजूद है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि तदनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।


दीक्षित गेदम (पुलिस अधीक्षक) ने पूरे मामले पर जानकारी दी



Updated : 2022-06-21T12:20:27+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top