Home > न्यूज़ > एकनाथ शिंदे लाइव: गुरुवार को पूरे विधायकों के साथ फ्लोर टेस्ट के मुंबई पहुंचने वाले है एकनाथ शिंदे

एकनाथ शिंदे लाइव: गुरुवार को पूरे विधायकों के साथ फ्लोर टेस्ट के मुंबई पहुंचने वाले है एकनाथ शिंदे

X

मुंबई: एकनाथ शिंदे निकले दर्शन के लिए कोई कामाख्या मंदिर पहुंचे। उनके साथ कोई विधायक साथ नहीं था। होटल से सीधा निकले एकनाथ शिंदे कामाख्या मंदिर की ओर भारी पुलिस सुरक्षा के बीच पहुंचे। जहा पर पहले से सारी तैयारिया की गई थी एकनाथ शिंदे मंदिर पहुंचे और पूजा का विधान करीब आधा घंटे तक चला। पुलिस की बड़ी सुरक्षा मंदिर के आसपास पहले से ही तैनात की गई थी। करीब आधा घंटे तक पूजा अर्चना के बाद एकनाथ शिंदे ने वापस होटल के लिए रवाना हुऐ। मंदिर दर्शन के बाद एकनाथ शिंदे ने कहा कि कल मुंबई हम लोग जाएगे फ्लोर टेस्ट के दौरान अपना बहुमत सिद्ध करेंगे और महाराष्ट्र के लिए एक नई शुरुआत करेंगे।




कामाख्या देवी मंदिर में जाकर दर्शन करने के बाद एकनाथ शिंदे ने गुवाहाटी में संवाददाताओं से कहा, जहां उनका समर्थन करने वाले विधायकों का एक बड़ा समूह एक सप्ताह से डेरा डाले हुए है, वह अपने समूह के सभी विधायकों के साथ मुंबई पहुंचेंगे। शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने बुधवार को कहा कि वह महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस सरकार के खिलाफ शक्ति परीक्षण के लिए गुरुवार को मुंबई पहुंचेंगे। शिंदे ने कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र के लोगों की शांति और समृद्धि के लिए गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना की थी।





महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने महाराष्ट्र विधानमंडल को लिखे पत्र में 30 जून को सुबह 11 बजे शक्ति परीक्षण का आदेश दिया है। "महाराष्ट्र विधानसभा का एक विशेष सत्र 30 जून को 11:00 बजे मुख्यमंत्री के खिलाफ विश्वास मत के एकमात्र एजेंडे के साथ बुलाया जाएगा और फ्लोर टेस्ट की कार्यवाही किसी भी स्थिति में 30 जून की शाम 5 बजे समाप्त हो जाएगी इस बात को राज्यपाल ने अपने "पत्र ने उल्लेख किया है।

Updated : 2022-06-29T10:22:46+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top