Home > न्यूज़ > सांगली सड़क दुर्घटना में घायल हुए वारकरियों की मदद के लिए दौड़े 'एकनाथ' वीडियों में डाक्टरों के दिया निर्देश कहा इलाज का पूरा खर्च मैं दूंगा

सांगली सड़क दुर्घटना में घायल हुए वारकरियों की मदद के लिए दौड़े 'एकनाथ' वीडियों में डाक्टरों के दिया निर्देश कहा इलाज का पूरा खर्च मैं दूंगा

X

मुंबई: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सांगली में दो दिन पहले हुए सड़क दुर्घटना में घायल हुए सभी वारकरियों का तत्काल इलाज करने और जरूरत पड़ने पर निजी अस्पताल में भर्ती कराने के जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं। मिराज के जिला चिकित्सा अधिकारी से दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने अपने खर्चे पर इन वारकरियों का इलाज करने की तत्परता दिखाई है, जिला चिकित्सा अधिकारी को फोन पर दिए निर्देश मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे घायल वारकरियों का अपने खर्चे पर इलाज करेंगे।



मिराज पंढरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर के रेवाड़ी कांटे के पास आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। दुर्घटना में चौदह वारकरी घायल हो गए, जब एक पिकअप जीप आषाढी वारी के लिए पंढरपुर जा रही जो वारकरियों के काफिले में जा घुसी। घायलों को आगे के इलाज के लिए मिराज सिविल और कवठे महांकाल ग्रामीण अस्पतालों में ले जाया गया था। वारकरियों की सुरक्षा को लेकर सीएम ने प्रशासन को उनकी पूरी सुरक्षा का निर्देश भी दिया था।


इस हादसे की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने खुद मिर्जा के जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ.रूपेश शिंदे को बुलाया और इन वारकरियों की प्रकृति के बारे में पूछताछ की। इसके अलावा, उन्हें वह सभी उपचार किए जाने चाहिए जिससे उन्हें आवश्यकता है। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि यदि समय मिले तो उन्हें बिना किसी दोष के नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया जाए। उन्होंने किसी भी तरह के पैसे की कमी नहीं हो पाएंगी जो इलाज में लगे वारकरियों के किया फोन पर डाक्टर को दिया था निर्देश। वीडियो से साफ होता कि मदद के तत्पर 'एकनाथ' खुद वारकरियों की सहायता के लिए दौड़ के सामने आए है। इससे शिंदे की पहचान एक ऐसे मुख्यमंत्री के रूप में हुई जो आम आदमी की मदद के लिए तैयार है।

Updated : 2022-07-07T10:42:42+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top