Latest News
Home > न्यूज़ > परिवहन मंत्री अनिल परब को फिर ईडी ने भेजा समन मंगलवार को फिर पूछताछ के लिए बुलाया

परिवहन मंत्री अनिल परब को फिर ईडी ने भेजा समन मंगलवार को फिर पूछताछ के लिए बुलाया

परिवहन मंत्री अनिल परब को फिर ईडी ने भेजा समन मंगलवार को फिर पूछताछ के लिए बुलाया
X

मुंबई: शिवसेना नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री अनिल परब को ईडी ने किया समन, समन कर मंगलवार की सुबह 11 पूछताछ के लिए हाजिर होने के लिए कहा है। 14 जून को ईडी ने परब को समन किया था लेकिन वो मुंबई में नहीं थे उन्होंने इसकी जानकारी ईडी को भेजी थी। इससे पहले पिछले साल 27 सितंबर को अनिल परब से ईडी 8 घंटो से ज्यादा की पूछताछ कर चुकी है। इसके पहले समन पर उन्होंने काम की व्यस्तता का हवाला देकर ईडी से दूसरी तारीख ली थी। अब देखना यह होगा कि अनिल परब ईडी दफ्तर जाते है कि कोई तारीख लेते है।

अनिल परब के साथियों के ठिकानों पर आईटी विभाग की छापेमारी 7 मार्च को आयकर विभाग शिवसेना नेताओं और महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब के करीबी सहयोगियों के कार्यालयों और आवासों पर छापेमारी कर रहा है। मुंबई और पुणे में छापेमारी की थी। सदानंद कदम सहित कई लोगों के घरों पर एक साथ इनकम टैक्स की की कई टीमों ने छापामारी शुरू की थी। सदानंद कदम अनिल परब का पार्टनर है,और शिवसेना के वरिष्ठ नेता रामदास कदम का भाई है।

26 मई को महाराष्ट्र सरकार के परिवहन मंत्री अनिल परब 7 ठिकानों पर ईडी की छापेमारी, परब पर करोड़ों की रिश्वत लेने का आरोप था। मंत्री अनिल परब के उनके सरकारी आवास से लेकर बांद्रा के निजी आवास दापोली के गेस्ट हाउस और उनके नजदीकी पुणे के एक व्यापारी सहित कुल 7 जगहों पर छापेमारी थी। शिवसेना नेता और परिवहन मंत्री अनिल परब के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ईडी की ये छापेमारी करोड़ों की वसूली के प्रकरण में शुरुआत हुई थी। अनिल परब के खिलाफ करोड़ों रुपये की रिश्वत लेने का आरोप है। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री के खिलाफ ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के तहत मामला दर्ज किया था, अनिल परब से ईडी पूछताछ भी कर चुकी है।

Updated : 2022-06-21T11:18:47+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top