Latest News
Home > न्यूज़ > उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने शुरू किया मुफ्त भोजन, चाय-बिस्किट वितरण सेवा

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने शुरू किया मुफ्त भोजन, चाय-बिस्किट वितरण सेवा

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने शुरू किया मुफ्त भोजन, चाय-बिस्किट वितरण सेवा
X

मुंबई : पुणे में प्रेरणा सेवा ट्रस्ट की ओर से भवानी पेठ कै. चंदुमामा सोनवणे ने प्रसूति अस्पताल में मुफ्त भोजन, चाय-बिस्किट वितरण सेवा का उद्घाटन महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने किया। इस अवसर पर प्रेरणा सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष बलवीर सिंह छाबड़ा, नगरसेवक बाबूराव चंद्रे, पूर्व महप्रशांत जगताप, सदानंद शेट्टी और नगर आयुक्त विक्रम कुमार मौजूद थे.

इस मौके पर बोलते हुए उपमुख्यमंत्री पवार ने कहा, ''हम सभी पिछले डेढ़ साल से कोरोना का सामना कर रहे हैं.'' और कोरोना संकट के दौरान कई लोगों के मदद के प्यार का हाथ आगे आने से हम कोरोना से सफलतापूर्वक लड़ पाए है। उन्होंने आगे कहा अभी खत्म नहीं हुआ है कोरोना का संकट, बताया जा रहा है तीसरी लहर का खतरा, और ऐसे में सामाजिक संगठन हमेशा मदद के लिए आगे आ जाते हैं। उपमुख्यमंत्री पवार ने यह भी उल्लेख किया कि प्रेरणा सेवा ट्रस्ट ने इस परियोजना को मानवता की भावना से शुरू किया था।

प्रेरणा सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष बलवीर सिंह छाबड़ा ने प्रेरणा प्रेरणा सेवा ट्रस्ट द्वारा चलाई जा रही विभिन्न पहलों की जानकारी दी.उन्होंने नागरिकों सहित विभिन्न एजेंसियों के मुख्य अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को भी धन्यवाद दिया।

Updated : 20 Aug 2021 11:47 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top