Home > न्यूज़ > #Covid19 : टीम इंडिया को कोरोना का खतरा, पांचवां टेस्ट रद्द

#Covid19 : टीम इंडिया को कोरोना का खतरा, पांचवां टेस्ट रद्द

टीम इंडिया के सहायक फिजियो योगेश परमार का कोरोना टेस्ट पॉझिटिव्ह आने सें खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमण के खतरे में डाल दिया है

#Covid19 : टीम इंडिया को कोरोना का खतरा, पांचवां टेस्ट रद्द
X

Courtesy social media

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां और सबसे अहम टेस्ट मैच रद्द हो गया है. इस संबंध में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी है. टीम इंडिया के सहायक फिजियो योगेश परमार का कोरोना टेस्ट पॉझिटिव्ह आने सें खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमण के खतरे में डाल दिया है. इसलिए पांचवां टेस्ट रद्द कर दिया गया है. बीसीसीआई और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों ने दो दिनों तक पांचवें टेस्ट पर चर्चा के बाद यह फैसला किया. दोनों क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेट प्रशंसकों और अन्य साथियों की माफी मांगी है.

टीम इंडिया का एक सदस्य कोरोना पॉझिटिव्ह आने सें, औरो को कोरोना से प्रभावित होने का खतरा देखने के बाद यह फैसला लिया गया था. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के पत्र में यह भी कहा गया है कि भारतीय टीम मैदान पर नहीं उतर पाएगी. इससे पहले हुई एक बैठक में टीम के कई खिलाड़ियों ने पांचवां टेस्ट नहीं खेलने की भूमिका पर चर्चा की थी. फिजियो परमार, कोरोना पॉझिटिव्ह आने सें पहले रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा के साथ काम किया था. परमार पिछले टेस्ट मैच के अंत तक भारतीय टीम के साथ थे.

इससे पहले, टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण कोरोना पॉझिटिव्ह आयें थें, टीम ने गुरुवार को अभ्यास नहीं किया क्योंकि परमार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. इस बीच टीम के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट हो चुका है. इस बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का एक मैच बारिश के कारण ड्रा रहा. भारत ने 2 और इंग्लैंड ने 1 टेस्ट जीता है. तो यह सीरीज रोमाचंक रही. लेकिन अब जबकि निर्णायक मैच रद्द कर दिया गया है, यह अभी तक घोषित नहीं किया गया है कि सीरीज कौन जीतेगा.

Updated : 2021-09-10T16:30:56+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top