Top
Home > न्यूज़ > Amitabh Bachchan, अभिषेक के बाद अब Aishwarya Rai Bachchan और बेटी आराध्या भी अस्पताल में भर्ती

Amitabh Bachchan, अभिषेक के बाद अब Aishwarya Rai Bachchan और बेटी आराध्या भी अस्पताल में भर्ती

Amitabh Bachchan, अभिषेक के बाद अब Aishwarya Rai Bachchan और बेटी आराध्या भी अस्पताल में भर्ती
X

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब Aishwarya Rai Bachchan और बेटी Aaradhya को भी नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें, अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद परिवार के सभी सदस्यों की जांच की गई थी, जिसमें पहले अभिषेक, और फिर ऐश्वर्या तथा उनकी बेटी में भी कोरोना पाया गया था। शुरू में Aishwarya Rai Bachchan और बेटी Aaradhya को घर में ही क्लारंटाइन कर दिया गया था, लेकिन डॉक्टरों की सलाह के बाद अब दोनों को भी नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अमिताभ और अभिषेक ही हालत में लगातार सुधार आ रहा है। इस तरह अब बच्चन परिवार के 4 सदस्य नानावटी अस्पताल में हैं।

जानकारी के मुताबिक, Aishwarya Rai Bachchan और Aaradhya ने अब गले में दर्द की शिकायत की।खबर है कि दोनों को हल्का बुखार है। इसके बाद बीएमसी की टीम डॉक्टरों को लेकर पहुंची और फिर तय हुआ कि दोनों को अलग-अलग एंबुलेंस में लेकर अस्पताल में भर्ती करवाया जाए।

बता दें, 12 जुलाई को पूरे देश उस समय हैरान रह गया था जब खबर आई थी कि महानायक अमिताभ बच्चन के घर तक कोरोना संक्रमण पहुंच गया है। खुद अमिताभ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। चंद मिनट बाद खबर आई कि अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित हैं और उन्हें भी नानावटी अस्पताल में ही भर्ती करवाया गया है।

उस दिन बच्चन परिवार के बाकी सदस्यों की जांच की गई। अगले दिन रिपोर्ट आई तो ऐश्वर्या और बेटी आराध्या में भी कोरोना मिला। तब दोनों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया था। अब बुखार के लक्षण मिलने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Updated : 18 July 2020 2:55 AM GMT
Next Story
Share it
Top