Home > न्यूज़ > बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल की आत्महत्या की कोशिश; अभिनेता साहिल खान पर लगा आरोप

बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल की आत्महत्या की कोशिश; अभिनेता साहिल खान पर लगा आरोप

बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल की आत्महत्या की कोशिश; अभिनेता साहिल खान पर लगा आरोप
X

courtesy social media

मुंबई: 'मिस्टर इंडिया' पुरस्कार जीतने वाले और कई अंतरराष्ट्रीय बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिताओं में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने आत्महत्या का प्रयास किया है. मनोज का फिलहाल कूपर अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. आत्महत्या का प्रयास करने से पहले, मनोज पाटिल ने एक सुसाइड नोट लिखा है जिसमें उन्होंने उल्लेख किया है कि अभिनेता साहिल खान उनकी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार होंगे. मनोज पाटिल ने ठाणे के ओशिवारा थाने के नाम से एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने मांग की है कि साहिल खान को उचित सजा मिलनी चाहिए.

मनोज पाटिल ने कहा है कि साहिल खान पिछले कुछ दिनों से उन्हें और उनकी न्युट्रिशन शॉप को बिना वजह निशाना बना रहे हैं. इस वजह से वह मानसिक रूप से परेशान है. मनोज पाटिल ने कहा है कि साहिल मेरे और मेरी पत्नी के बीच हुई बहस का फायदा उठा रहा है और उसकी मदद से उसे झूठे अपराध में फंसाने की साजिश कर रहा है. उन्होंने यह भी कहा इस वजह से संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए उनका वीजा रद्द किया जा सकता है.

इस बीच, इस घटना से हड़कंप मच गया और पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है. हालांकि इस घटना से साहिल खान की मुश्किलें बढ़ने की संभावना है.

Updated : 2021-09-16T12:14:32+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top