Home > न्यूज़ > भाजपा विधान परिषद चुनाव जीती तो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस्तीफा दें - रामदास आठवले

भाजपा विधान परिषद चुनाव जीती तो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस्तीफा दें - रामदास आठवले

भाजपा विधान परिषद चुनाव जीती तो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस्तीफा दें - रामदास आठवले
X

अकोला: यदि भारतीय जनता पार्टी विधान परिषद में पांचों सीट जीत जाती है, तो ठाकरे सरकार के लिए कहीं भी अपना चेहरा दिखाने के लिए कोई जगह नहीं होगी। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि अगर भाजपा जीत जाती है, तो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इस्तीफा दे देना चाहिए। राज्य में आगामी नगर निगम चुनाव आरपीआई (आठवले) भाजपा के साथ गठबंधन में अकोला नगर निगम के साथ मिलकर लड़ेगी। वह अकोला में एक शादी समारोह में आए थे जहां पत्रकारों द्वारा यह उन्होंने कहा।

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने नूपुर शर्मा शर्मा की शर्मनाक टिप्पणी पर कहा कि भाजपा ने इस पर कार्रवाई उनको पार्टी से बाहर निकाल फेंका है विवाद का कोई प्रश्न ही नहीं उठता है। अग्निपथ को लेकर हो रहे देशभर में विरोध प्रदर्शन पर कहा कि यह विपक्ष की साजिश है अग्निपथ योजना सरकार की युवाओं के लिए बनाया गया सही कदम है।

कल नागपुर अमरावती और आज केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का अकोला दौरा आरपीआई की नगर निकाय और जिला परिषद चुनावों को लेकर पार्टी की एक रणनीति मानी जा रही है। उन्होंने घोषणा तो नागपुर, अमरावती अकोला में भाजपा के साथ गठबंधन की कर दी है लेकिन भाजपा ने इस पर अपना कोई बयान नहीं दिया।


रामदास आठवले, केंद्रीय मंत्री ने क्या कहा आप भी सुने



Updated : 2022-06-21T17:27:14+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top