Home > न्यूज़ > दिल्ली में असदुद्दीन ओवैसी के घर पर हमला, हिंदू सेना के पाच गिरफ्तार...

दिल्ली में असदुद्दीन ओवैसी के घर पर हमला, हिंदू सेना के पाच गिरफ्तार...

दिल्ली में असदुद्दीन ओवैसी के घर पर हमला, हिंदू सेना के पाच गिरफ्तार...
X

COurtesy social media

दिल्ली में एमआईएम अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के घर पर हमला हुआ है. दिल्ली पुलिस ने हमले के सिलसिले में हिंदू सेना के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली के अशोका रोड स्थित ओवैसी के घर पर मंगलवार शाम पांच लोगों ने हमला कर दिया. हमले में दरवाजे और दरवाजे पर लगी नेमप्लेट तोड़ दी गई। असदुद्दीन ओवैसी ने हमले के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने लोगों के मन में भेदभाव की भावना पैदा करने के लिए भाजपा की भी आलोचना की। "एक सांसद के घर पर इस तरह हमला करने से क्या संदेश जाता है?" ऐसा सवाल उन्होंने पुछा है। ओवैसी ने कहा, "मैं उत्तर प्रदेश में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के शिवपाल यादव से मिलने गया था।"





NDTV के मुताबिक सात से आठ लोगों ने ओवैसी के घर पर हमला किया. घर का गेट, खिड़की के शीशे, दीये और नेमप्लेट तोड दिये गऐ है। ओवेसी ने हमले के बाद सरकार की आलोचना करते हुए ट्वीट किया।

. "आज कुछ उग्रवादी गुंडों ने मेरे दिल्ली के मकान पर तोड़-फोड़ की।इनकी बुज़दिली के चर्चे तो वैसे ही आम हैं।हमेशा की तरह, इनकी वीरता सिर्फ़ झुंड में ही दिखाई देती है।वक्त भी ऐसा चुना जब मैं घर पर नहीं था। गुंडों के हाथों में कुल्हाड़ियाँ और लकड़ियाँ थीं, घर पर पत्थर बाज़ी की गयी। मेरा नेम प्लेट तोड़ा गया और 40-साल से हमारे साथ काम करने वाले राजू के साथ मार-पीट भी की गयी। साम्प्रदायिक नारे लगाए गए और मुझे क़त्ल करने की धमकी भी दी गयी। राजू के घर में रहने वाले छोटे से बच्चे घबराए हुए हैं।झुंड में कम-अज़-कम 13 लोग थे। 6 दिल्ली पुलिस की हिरासत में हैं। प्रधानमंत्री का आवास भी मेरे घर से महज़ 8 मिनट की दूरी पर है।मैंने बार-बार पुलिस को बताया था कि मेरे मकान को निशाना बनाया जा रहा है। अगर एक सांसद का घर महफ़ूज़ नहीं तो बाक़ी शहरियों को @AmitShah क्या सन्देश देना चाहते हैं? "

Updated : 2021-09-22T14:28:47+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top