Home > न्यूज़ > हैवान पिता अपनी नाबालिग बेटी के साथ करता रहा गंदा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हैवान पिता अपनी नाबालिग बेटी के साथ करता रहा गंदा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरत से शर्मनाक खबर, पिता ने शर्मसार किया बाप-बेटी का रिश्ता! पुलिस ने हैवान पिता को किया गिरफ्तार।बेटी के साथ दुष्कर्म करने के बाद वह गर्भवती हो गई, सच्चाई आई सामने

हैवान पिता अपनी नाबालिग बेटी के साथ करता रहा गंदा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

सूरत: बाप बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना आई है। जहां सौतेले पिता ने 14 साल बच्ची के साथ कई बार जबरदस्ती बलात्कार किया। पिता इस बात की जानकारी देने पर उसे और उसकी मां को जान से मारने की धमकी भी दी थी। जानकारी के मुताबिक सूरत सिटी पांडेसरा इलाके में रहने वाली 14 साल की बच्ची के साथ सौतेले पिता ने दुष्कर्म किया. नाबालिगों को दो साल तक धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म करने के आरोप में सूरत क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है, जो पुलिस में मामला दर्ज होते ही फरार हो गया था।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 44 वर्षीय विधवा ने 30 वर्षीय व्यक्ति से शादी की थी। महिला की पहली शादी से एक 14 साल की बेटी है जो पढ़ाई कर रही है। इसी दौरान बेटी से पूछताछ करते हुए सौतेले पिता के द्वारा की गई घिनौनी हरकत पर फूट फूट कर रोने लगी। जिसमें सौतेले पिता द्वारा बच्ची के गर्भवती होने की बात सामने आने पर मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई। मां को अपने पति की इस हरकत को लेकर बहुत गुस्सा आया उसने इसकी शिकायत पुलिस में की मेडिकल परीक्षण कर पुलिस ने नराधम पिता को गिरफ्तार कर लिया।

सौतेला पिता पिछले दो साल से नाबालिग को नीच नजर से देख रहा था। रात को घर में जब परिजन सो रहे होते थे तो वह नाबालिग का मुंह दबाकर जबरदस्ती घिनौनी हरकत को अंजाम देता था। उसको और उसकी मां को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया। परिवार ने पुलिस को यह भी बताया कि नाबालिग लडकी फिलहाल 3 महीने की गर्भवती है। सूरत सिटी पांडेसरा पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Updated : 2022-08-15T23:46:48+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top