Latest News
Home > न्यूज़ > राहुल गांधी, अनिल परब के बाद तुमको भी हिसाब देने जाना होगा ईडी दफ्तर संजय राउत पर किरीट सोमैया का तंज

राहुल गांधी, अनिल परब के बाद तुमको भी हिसाब देने जाना होगा ईडी दफ्तर संजय राउत पर किरीट सोमैया का तंज

X

मुंबई: भाजपा नेता किरीट सोमैया ने तंज कसते हुए कहा कि संजय राउत और कितने दिन छिपाएंगे अपने आपको जाना तो होगा ईडी की पूछताछ में। ईडी ने कल संजय राउत को समन देकर पूछताछ के लिए आज बुलाया था लेकिन संजय राउत ने ईडी को पत्र लिखकर बाद में पूछताछ के लिए आने को कहा है। उनको भी हिसाब देना होगा, राहुल गांधी को हिसाब देना होगा, अनिल परब से चार दिन पूछताछ होने वाली है, आपको भी जाना ही होगा!! किरीट सोमैया ने आगे कहा कि राउत बंधुओं ने पात्रावाला चाल पुनर्निर्माण परियोजना से हजारों करोड़ रुपए बटोरे, चोरी की है, झूठ बोला है अब जेल तो जाना ही पड़ेगा।

किरीट सोमैया ने हमेशा से शिवसेना के नेताओं के खिलाफ कई तरह के आरोपों को सामने लाने का काम किया है। हाल में दो बार शिवसैनिकों के हमले का शिकार होते होते बचे है। महाराष्ट्र जारी सियासत के बीच संजय राउत का शिवसेना के लिए संघर्ष जारी है लेकिन ईडी की पूछताछ से पार्टी पर संकट गहराया है। हालांकि कस संजय राउत ने साफ कह दिया था कि उनको कोई परवाह नहीं पार्टी के लिए वो जो कर रहे करते रहेंगे लेकिन पीछे नहीं मुडेगें।



किरीट सोमैया ने कहा कि अब शिवसेना के टुकड़े-टुकड़े हो गए हैं, यहां एक टुकड़ा, यहां एक टुकड़ा, उधर एक टुकड़ा और अब उद्धव ठाकरे के पास जो विधायक आए हैं उनकी संख्या दर्जन भी नहीं हैं। दस दिन पहले यह स्थिति थी कि उद्धव ठाकरे के विधायकों का कहना है कि मुख्यमंत्री हमें समय नहीं देते हैं। आज उद्धव ठाकरे कहते हैं कि हमारे विधायक नॉट रिचेबल है।

किरीट सोमैया, भाजपा नेता ने क्या कहा आप भी सुनें....

Updated : 28 Jun 2022 7:16 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top