Home > न्यूज़ > मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक कार ​का कहर, ​7 लोगो को उड़ाया

मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक कार ​का कहर, ​7 लोगो को उड़ाया

X

स्पेशल डेस्क, मैक्स महाराष्ट्र, मुंबई: इस घटना में 7 लोग घायल, 2 लोग बुरी तरह घायल,घायलों की नजदीकी अस्पताल में एडमिट किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना 1 बजे के करीब की है। पुलिस ने ड्राइवर को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गई। क्या कार चालक ने शराब पी रखी थी इसका मेडिकल परीक्षण भी कराया जा रहा है। कार चालक की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ जो उसने स्वीकार भी किया है।

दोपहर करीब 12:40 बजे हुंडई एक्सेंट टूरिस्ट कार नं. MH 03 DV 0471 में, ऑटो चालक जो मोबाइल फोन चार्ज करने की कोशिश कर रहा था, जब गियर में कार के स्टार्टर को चार्ज करना शुरू करने के लिए मारा गया, तो कार शुरू हो गई और ब्रेक के बजाय चलती कार को रोकने के प्रयास में, उसने कार के एस्केलेटर पायदान को दबाया और तीन ऑटो रिक्शा और पैदल चलने वाले व्यक्ति को टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक महिला, तीन पुरुषों और तीन बच्चों सहित सात लोग घायल हो गए और उन सभी को इलाज के लिए राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कार चालक राजू रामविलास यादव उम्र 42 वर्ष दुर्घटना, कामराज नगर घाटकोपर पूर्व से ही हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के मुताबिक सबी घायलों की हालत स्थिर है और जान को कोई खतरा नहीं है।

उक्त दुर्घटना में घायलों के नाम

1) राजेंद्र प्रसाद बिंद, 49 साल

2)सपना रवींद्र सनगरे, 35 साल

3) कुमार आदित्य सनगरे, 09 साल4) कुमारी वैष्णवी काली,16 साल

5) जयराम यादव आयु 46 साल

6) कुमारी श्रद्धा सुश्वीरकर,17 साल

7) भरत भाई शाह उम्र 65 साल

Updated : 2022-09-22T07:52:29+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top