Home > न्यूज़ > ठाणे पुलिस ने 110 किलो गांजा के साथ ड्रग्स पैडलर हुआ गिरफ्तार

ठाणे पुलिस ने 110 किलो गांजा के साथ ड्रग्स पैडलर हुआ गिरफ्तार

ठाणे पुलिस ने 110 किलो गांजा के साथ ड्रग्स पैडलर हुआ गिरफ्तार
X

ठाणे: क्राइम ब्रांच की यूनिट 5 ने वागले इस्टेट कापूरबावडी इलाके में एक पैडलर को गिरफ्तार किया है, पैडलर के पास से 110 किलो गांजा बरामद किया। बरामद किए गए ड्रग्स की कीमत 11 लाख रुपया है, पैडलर के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में क्राइम ब्रांच जुट गई। एक टेंपो में 11 बोरियों में भरकर यह 110 किलो गांजा किसे देने आया था उसकी भी जांच क्राइम ब्रांच कर रही है।


ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट 5 को जानकारी मिली थी की कापूरबावडी नाका पर ड्रग्स की एक बड़ी खेप आने वाली है। मिली जानकारी पर ठाणे क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने जाल बिछाया और एक टेंपो आते देखकर उसको रोकने का प्रयास किया तो वो भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस ने पहले से जाल बिछाया था इसलिए पैडलर टेंपों.लेकर भाग नहीं सका।


जैसे ही टेंपो आई उसको रोक कर उसकी तलाशी की और तो टेंपो के अंदर 11 बोरियों में रखा 110 किलो गांजा बरामद किया गया। गिरफ्तार आरोपी का नाम आंबालाल जगदीश जाट है गांजे सहित टेंपो के साथ कुल 16 लाख की संपत्ति को जब्त किया गया है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्ष विकास घोडके, पुलिस निरीक्षक अरूण क्षीरसागर, पुलिस इपनिरीक्षक शिवाजी कानडे, पुलिस हवलदार विजय पाटील, सुनील रावते, सुनील निकम, उत्तम शेलके. राहुल पवार और स्टाफ द्वारा यह गिरफ्तारी की गई।


Updated : 2022-07-09T17:55:36+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top