Home > न्यूज़ > एक हजार ​खोखे ​एकदम ओके, आदित्य ठाकरे पर शिंदे ​गुट पर हमला

एक हजार ​खोखे ​एकदम ओके, आदित्य ठाकरे पर शिंदे ​गुट पर हमला

एक हजार ​खोखे ​एकदम ओके, आदित्य ठाकरे पर शिंदे ​गुट पर हमला
X

स्पेशल डेस्क, मैक्स महाराष्ट्र, मुंबई: ​शिंदे समूह पर लगातार आरोप लगाने वाले पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे पर अब करीब 1 हजार करोड़ के घोटाले​ में शामिल होने​ का आरोप लगा है​।​ भाजपा नेता किरीट सोमैया ने आरोप लगाया है कि आदित्य ठाकरे मलाड इलाके के मढ़ में अनधिकृत स्टूडियो के घोटाले में शामिल हैं।​ जिसको मलाड के स्थानीय विधायक और पूर्व मंत्री और पालक मंत्री असलम शेख ने तैयार किया था लेकिन उसकी इजाजत पर्यावरण मंत्री होने के नाते आदित्य ठाकरे ने दी थी।​ इसी पृष्ठभूमि में अब शिंदे गुट ने भी आदित्य ठाकरे पर 1000​ ​करोड़ के घोटाले का आरोप लगाकर एकदम ओके होने का गंभीर आरोप लगाया है।

शिंदे समूह की नेता और पूर्व पार्षद शीतल म्हात्रे ने इस संबंध में एक ट्वीट कर यह आरोप लगाया। इस पोस्ट में आदित्य ठाकरे ​पर 1 हजार करोड़ के घोटाले का सीधा आरोप लगाया गया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि 1 हजार करोड़ का यह घोटाला तब चल रहा था, जब आम मुंबई​कर कोरोना के दौरान जीवित रहने के लिए संघर्ष कर रहे थे।​ उन्होंने ​आरोप लगाया गया है कि मुंबई के मलाड इलाके के मढ़ में एक अनधिकृत स्टूडियो का निर्माण किया गया था​।​ बीजेपी पहले भी इस घोटाले में आदित्य ठाकरे और पूर्व मंत्री असलम शेख के शामिल होने का आरोप लगा चुकी है​।​ अब शिंदे समूह ने सीधे आदित्य ठाकरे पर 1000 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया है।​

आदित्य ठाकरे और असलम शेख के मंत्री के साथ एक अच्छे दोस्त भी थी, असलम शेख कोई घोटाला करें उसमें आदित्य ठाकरे का नाम शामिल करना इसका कोई तथ्य ​अब तक सामने नहीं आया है। असलम शेख के खिलाफ किरीट सोमैया कई कागजों के आधार पर आरोप लगा चुके है, एक बार नहीं कई बार 300 से लेकर उन्होंने इसको 1 हजार तक का घोटाला घोषित किया है। जैसे जैसे उनके पास कागजात आए है लेकिन आदित्य टाकरे के खिलाफ कोई पेपर किसी ने नहीं दिया है कि उनका इसमें क्या रोल है।

Updated : 2022-09-12T10:20:42+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top