Home > न्यूज़ > रेलवे इंजीनियर ने खुद के लाइसेंस रिवाल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी।

रेलवे इंजीनियर ने खुद के लाइसेंस रिवाल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी।

रेलवे इंजीनियर ने खुद के लाइसेंस रिवाल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या,  पुलिस जांच में जुटी।
X

पालघर: रेलवे में बतौर इंजीनियर अंधेरी में कार्यरत नितिन चौरसिया बीती रात विरार स्थित अपने फ्लैट में गोली मारकर खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली। विरार इलाके में रामनिवास बिल्डिंग में अपनी पत्नी के साथ रहने वाले चौरसिया की आत्महत्या से इमरत में सन्नाटा पसरा है। लोगों के मुताबिक एक मिलनसार मधुर संबंध रखने वाले ते चौरसिया। उनकी आत्महत्या से लोग काफी सदमे है। आखिर उन्होंने आत्महत्या क्यों कि इसका कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने आत्महत्या के बाद उनके शव को जेजे अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।





मृतक नितिन चौरसिया है जो अंधेरी में बतौर इंजीनियर पोस्टेड थे। पिछले दो दिनों से वो काम पर नहीं गए थे, कारण क्या था यह परिजनों और पत्नी को भी पता नहीं था। उनकी पत्नी ने कहा छोटी बातों से वो डिप्रेशन में आ जाते थे। रात करीब 11.30 बजे के दौरान उनकी पत्नी दूसरे कमरे में गई तभी अचानक गोली चलने की आवाज आई आकर देखा तो उन्हें खुद को गोली मार ली। मामले की जानकारी उन्होंने अपने रिश्तेदारों और इमारत के लोगों को दी। पुलिस को सूचित किया गया लेकिन इमारत से नीचे लाने और तक अस्पताल पहुंचाने से पहले ही उन्होंने दम तोड दिया था।





नितिन चौरसिया का हाल में ही गुजरात से मुंबई में तबादला हुआ था करीब डेढ़ महीने से वो अंधेरी रेलवे सेक्शन इंजीनियर पद पर कार्यरत थे। रेलवे ड्यूटी के दौरान उन्होंने खुद की सुरक्षा के लिए लाइसेंसी रिवाल्वर ली थी। हमेशा रिवाल्वर उनके पास रहती थी, कल पत्नी उनके पास से दूसरे कमरे में गई और उन्होंने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आखिर ऐसा कौन सा कारण था जो चौरसिया झेल नहीं पाए और आत्महत्या कर ली। पत्नी भी इस बारे में कुछ बता नहीं पा रही है।




मृतक नितिन चौरसिया के रिश्तेदार राघवेंद्र चौरसिया का कहना है कि रिश्तेदार से वो कम बात करते थे, रिश्ते में फूफा लगते थे उनकी आत्महत्या के फुआ ने हमको फोन करके जानकारी दी हम और मेरे भाई घर गए तो मुंह से उनके खून निकल रहा था। मैंने उनका कुछ लोगों की मदद से उनको उठाकर नीचे लाने का प्रयास किया लेकिन उनकी सास टूट चुकी थी और पुलिस भी आ गई। विरार पुलिस ने उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर को बरामद कर लिया मामले की जांच शुरू कर दी है।

Updated : 2022-06-19T16:47:12+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top