Latest News
Home > न्यूज़ > पहले गोली मार कर की हत्या, फिर खींची शव की तस्वीर

पहले गोली मार कर की हत्या, फिर खींची शव की तस्वीर

दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में एक चौंकाने वाली घटना में, एक व्यक्ति ने मोहन गार्डन इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या के बाद की तस्वीरें क्लिक की हैं। उत्तम नगर में नवादा हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के पास 55 फुट की सड़क पर 22 अक्टूबर, 2020 को हुई भीषण हत्या की घटना सीसीटीवी कैमरे ने रिकॉर्ड कर ली है ।

17 सेकंड के लंबे वीडियो में आरोपी को पॉइंट-ब्लैंक रेंज से मृतक पर फायरिंग करते दिखाया गया है। वह दो से तीन गोलियां चलाता है जिसके बाद वह अपना मोबाइल फोन निकालता है और शरीर की तस्वीर क्लिक करता है। <>दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोपी पवन गहलोत को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने कबूला है कि उसने अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए विकास मेहता की हत्या कर दी। पुलिस ने एक चश्मदीद गवाह के बयान के बाद मोहन गार्डन स्टेशन पर एक प्राथमिकी दर्ज की, जिसमें कहा गया था कि प्रवीण गहलोत (पवन के भाई) की हत्या मई 2019 में विकास दलाल नामक व्यक्ति ने की थी और पुलिस द्वारा क्रॉस फायरिंग के दौरान दलाल की भी मौत हो गई थी।

दलाल प्रदीप सोलंकी का सहयोगी था, जिसका मृतक विकास मेहता के साथ संबंध था। इसलिए पवन गहलोत को संदेह था कि विकास मेहता उसके भाई की हत्या की साजिश में शामिल थे। उसी के कारण, गहलोत ने मेहता से बदला लेना चाहा और 22 अक्टूबर को उसकी हत्या कर दी। दिल्ली पुलिस ने कहा, "पवन ने बताया कि उसके भाई की मौत से पहले, उसका भाई उसे बताता था कि मेहता उसे नुकसान पहुंचा सकता है, इसलिए उसे हमेशा अपने भाई की हत्या में मेहता के शामिल होने का संदेह था।"

पुलिस के अनुसार, जांच के दौरान, आरोपियों के ठिकानों पर कई छापे मारे गए। गुप्त सूचना देने वाले भी आरोपी के ठिकाने का पता लगाने के लिए तैनात किए गए थे और उसे गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया था।

Updated : 2020-10-28T21:00:39+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top