Top
Home > News Window > तुने पायल है खनकाई...मुंबई बार बाला से अश्लील हरकत, 11 कस्टमर गिरफ्तार

तुने पायल है खनकाई...मुंबई बार बाला से अश्लील हरकत, 11 कस्टमर गिरफ्तार

तुने पायल है खनकाई...मुंबई बार बाला से अश्लील हरकत, 11 कस्टमर गिरफ्तार
X

फाइल photo

मुंबई। पुलिस ने गोरेगांव में चल रहे एक डांस बार में छापा मारकर 15 ग्राहकों सहित 20 लोगों को गिरफ्तार किया। छापेमारी की यह कार्रवाई गोरेगांव स्थित स्टार बार में हुई। जिस दौरान छापा डाला गया डांस फ्लोर पर 11 बार बालाएं डांस कर रही थीं। सभी को बार से रेस्क्यू कर शनिवार सुबह छोड़ दिया गया है। पुलिस ने जब छापा मारा लोग बार बालाओं पर नोट उड़ा रहे थे। कई अश्लील हरकत करते हुए भी पकड़े गए हैं।

गोरेगांव पुलिस के अनुसार गिरफ्तार लोगों में स्टार बार के वेटर, बार का सुपरवाइजर, कैशियर और मैनेजर भी शामिल हैं। 15 ग्राहकों को पेंडमिक एक्ट के उल्लंघन और अश्लीलता फैलाने के आरोप में पकड़ा गया है। पुलिस सभी से गोरेगांव पुलिस स्टेशन में पूछताछ कर रही है। डीसीपी विशाल ठाकुर ने बताया कि महाराष्ट्र में 31 अक्टूबर तक लॉकडाउन है। 5 अक्टूबर से होटल और बार खोलने की मंजूरी दी गई है लेकिन बार में किसी तरह के डांस पर रोक है।

बार में इस तरह के डांस पर पूरी तरह से पाबंदी है। ऐसे में इस तरह से अवैध रूप पर ये बार का संचालन कर रहे थे। पुलिस अब यह भी जांच रही है कि बार में कहीं ड्रग्स पार्टी तो नहीं हो रही है। पकड़े गए कई ग्राहक रसूखदार परिवार से तालुक रखते हैं।

Updated : 2020-10-10T20:42:04+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top