Home > News Window > योगी का ठाकरे को जवाब 'हम कुछ छीनने नहीं आए, बेहतर और नया बनाने आए हैं

योगी का ठाकरे को जवाब 'हम कुछ छीनने नहीं आए, बेहतर और नया बनाने आए हैं

योगी का ठाकरे को जवाब हम कुछ छीनने नहीं आए, बेहतर और नया बनाने आए हैं
X

मुंबई/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई दौरे पर हैं. इस दौरान उन्‍होंने लखनऊ नगर निगम (LMC) के बॉन्ड की बुधवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में लिस्टिंग के कार्यक्रम में सहभागिता की. इसके अलावा वह नोएडा में फिल्‍म सिटी की कवायद के लिए भी बॉलीवुड की तमाम हस्तियों से मुलाकात करेंगे. आदित्यनाथ के इस मुंबई दौरे पर शिवसेना हमलावर है और वह लगातार कह रही है कि मुंबई की 'फिल्म सिटी' को कहीं और स्थापित करना आसान नहीं और हम अपने व्‍यापार को कहीं और ले जाने नहीं देंगे.

इस पर यूपी के सीएम ने करारा जवाब दिया है. मुंबई फिल्म सिटी को कहीं और ले जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम कहीं कुछ नहीं ले जा रहे. मुंबई फिल्म सिटी मुंबई में ही काम करेगी. जबकि यूपी में नई फिल्म सिटी को नई आवश्यकताओं के अनुसार एक नए वातावरण में विकसित किया जा रहा है. सीएम ने कहा कि निर्माता, निर्देशक, एक्टर और फिल्म जगत के विभिन्न पक्षों के जानकारों के साथ भी फिल्म सिटी को लेकर चर्चा हुई.

ये फिल्म सिटी जेवर एयरपोर्ट से 6 किमी की दूरी पर होगी. यहां से आगरा 1 घंटे की दूरी पर है. मुंबई में उद्योगपतियों से बातचीत के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि फिल्म जगत से जुड़े हुए लोगों को सरकार के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण में अपनी भागीदारी देनी चाहिए. यह सरकारी प्रोजेक्ट बनकर नहीं रहना चाहिए. उत्तर प्रदेश सरकार ने गौतम बुद्ध नगर में यमुना एक्सप्रेसवे के पास एक फिल्म सिटी स्थापित करने के प्रस्ताव को मंजूरी भी दी है।

Updated : 2020-12-02T17:51:03+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top