Top
Home > ट्रेंडिंग > उद्धव ठाकरे को योगी सरकार का जवाब,मुंबई से बड़ी फिल्म सिटी बनेगी नोएडा में

उद्धव ठाकरे को योगी सरकार का जवाब,मुंबई से बड़ी फिल्म सिटी बनेगी नोएडा में

उद्धव ठाकरे को योगी सरकार का जवाब,मुंबई से बड़ी फिल्म सिटी बनेगी नोएडा में
X

लखनऊ/मुंबई। फिल्म सिटी के मसले पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपने अंदाज में जवाब दे दिया है। राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश को मुंबई से भी बड़ी फिल्म सिटी मिलने जा रही है। मौर्य का यह बयान उस वक्त आया है, जब कुछ दिन पहले ही महाराष्ट्र सीएम ठाकरे ने चुनौती देते हुए कहा था कि चलाने की क्षमता है तो फिल्म इंडस्ट्री को मुंबई से ले जाएं।

उद्धव ठाकरे ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बगैर कहा था कि खबर है कि मुंबई की फिल्मसिटी वे उत्तर प्रदेश ले जाएंगे। यदि वे फिल्म इंडस्ट्री चलाने की क्षमता रखते हैं तो वे फिल्म उद्योग को ले सकते हैं। अगर उनमें क्षमता है तो वे वह फिल्म सिटी को उत्तर प्रदेश में ले जाकर दिखाएं। इसी के बाद रविवार को केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राज्य सरकार प्रस्तावित फिल्म सिटी पर पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है और राज्य को मुंबई से भी बड़ी फिल्म सिटी मिलने जा रही है।

मौर्य ने फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष के कार्यालय कक्ष के उद्घाटन के अवसर पर कहा कि उत्तर प्रदेश में नोएडा स्थित फिल्म सिटी बन जाने से प्रदेश के कलाकारों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। वर्तमान सरकार नई प्रस्तावित फिल्म सिटी पर तत्परता से कार्य कर रही है। फिल्म विकास परिषद का यह कार्यालय उत्तर प्रदेश को मुंबई से बड़ी फिल्म सिटी देने जा रहा है।

Updated : 2020-11-09T17:24:46+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top