Latest News
Home > News Window > नितेश राणे की हो सकती है गिरफ्तारी ? नारायण राणे भी मुंबई पहुंचे

नितेश राणे की हो सकती है गिरफ्तारी ? नारायण राणे भी मुंबई पहुंचे

नितेश राणे की हो सकती है गिरफ्तारी ? नारायण राणे भी मुंबई पहुंचे
X

मुंबई : सिंधुदुर्ग जिला बैंक के अध्यक्ष सतीश सावंत के प्रचार प्रमुख रहे संतोष परब पर कुछ दिन पहले हमला हुआ था. संतोष परब ने बाद में पुलिस को बताया कि विधायक नितेश राणे और पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष संदेश सावंत द्वारा उनपर पर हमला किया गया है। सिंधुदुर्ग पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी सचिन सातपुते को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया.

नारायण राणे तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गए

बीजेपी विधायक नितेश राणे की मुश्किलें बढ़ती देख केंद्रीय मंत्री नारायण राणे तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. नारायण राणे को आज शाम चार बजे नागपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होना था। वह आज सुबह नागपुर पहुंचे। दोपहर में नितिन गडकरी के साथ कृषि प्रदर्शनी देखने के बाद राणे बिना नियोजित कार्यक्रम को रुके तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गए.

जमानत अर्जी पर सुनवाई कल

इस बीच, भाजपा विधायक नितेश राणे की गिरफ्तारी से पहले की जमानत अर्जी पर कल सुनवाई होगी। संतोष परब हमले के मामले में कल सुनवाई होगी. सुनवाई सिंधुदुर्ग जिला सत्र न्यायालय में होगी। नितेश राणे की गिरफ्तारी की संभावना है क्योंकि उनका नाम संतोष परब हमले के मामले में था। नितेश राणे ने अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है।

गोवा और मुंबई पुलिस की बड़ी फील्डिंग?

कणकवली में पुलिस ने नितेश को गिरफ्तार किये जाने के बाद कोई हंगामा ना हो इसलिए बंदोबस्त भी बढ़ा दिया है. संतोष परब हमला मामले में पुलिस ने तीसरी बार नितेश राणे को पूछताछ के लिए बुलाया था हालांकि वह अनुपस्थित रहे। इसलिए नितेश राणे की गिरफ्तारी के लिए आंदोलन शुरू हो गया है।

संतोष परब हमले कांड के बाद सिंधुदुर्ग में एक बार फिर सियासी घमासान शुरू हो गया है. इस मामले में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे और भाजपा विधायक नितेश राणे का नाम सामने आने के कारण उनकी गिरफ्तारी तय मानी जा रही है.

Updated : 27 Dec 2021 1:42 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top