Top
Home > News Window > क्या गिरफ्तार होंगे अर्नब गोस्वामी? महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने यह बात कही

क्या गिरफ्तार होंगे अर्नब गोस्वामी? महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने यह बात कही

क्या गिरफ्तार होंगे अर्नब गोस्वामी? महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने यह बात कही
X

मुंबई। पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की मांग जोर पकड़ ली है। कांग्रेस और राकांपा के नेताओं ने गृह मंत्री अनिल देशमुख से मंगलवार को मुलाकात की। इसके बाद देशमुख ने कहा कि अर्नब की वॉट्सऐप चैट से पता चलता है कि उन्हें बालाकोट स्ट्राइक की पहले से ही जानकारी थी, जबकि यह राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा था। यह बेहद गंभीर मसला है। केंद्र सरकार को इस पर नोटिस लेना चाहिए। हम भी इस पर कानूनी सलाह लेंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत की अगुआई में नेता देशमुख से मुलाकात करने पहुंचे। सावंत ने कहा कि यह बेहद चिंता की बात है कि अर्नब को न सिर्फ राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ी बेहद गोपनीय जानकारी थी, बल्कि वे इसे BARC के पूर्व CEO पार्थो दासगुप्ता के साथ खुलेआम साझा कर रहे थे। SC के वकील प्रशांत भूषण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर वॉट्सऐप चैट के स्क्रीन शॉट शेयर किए थे।

दावा किया जा रहा है कि ये चैट अर्नब गोस्वामी और पार्थो दासगुप्ता के बीच हुई थी। दासगुप्ता 2013 से 2019 के बीच BARC के CEO थे। BARC वह संस्था है, जो देश के 45 हजार घरों में टीवी पर लगे बार-ओ-मीटर के जरिए हर हफ्ते बताती है कि कौन-सा चैनल कितना देखा जा रहा है।

Updated : 2021-01-20T13:40:21+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top