Top
Home > News Window > Pune News: तलाक के खातिर पति को नपुंसक बनाना चाहती थी पत्नी

Pune News: तलाक के खातिर पति को नपुंसक बनाना चाहती थी पत्नी

Pune News: Wife wanted to impotent husband for divorce

Pune News: तलाक के खातिर पति को नपुंसक बनाना चाहती थी पत्नी
X

मुंबई। शादी से नाखुश पत्नी ने पति को नपुंसक बनाने की साजिश रची ताकि उसे तलाक मिल सके और अपने प्रेमी के साथ रह सके। यह मामला पुणे का है। पीड़ित पति ने अपनी पत्नी और उसके ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसका प्राइवेट पार्ट काटने की योजना बना रही थी ताकि नपुंसक बताकर वो तलाक ले सके। पीड़ित व्यक्ति का नाम सुभाष सुराले बताया जा रहा है।

सुभाष ने बताया कि उसकी पत्नी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और शादी के बाद लॉकडाउन हो जाने की वजह से दोनों हनीमून के लिए नहीं जा सके थे। वो महाबलेश्वर गए जहां उनकी मुलाकात कौस्तुभ नाम के शख्स से हुई। सुभाष ने बताया कि कौस्तुभ ने उससे दोस्ती कर ली। कौस्तुभ ने सुभाष को लॉकडाउन में नौकरी चले जाने की वजह से उनके घर में रहने की इजाजत मांगी और उसने दोस्त समझकर दे दी। महाबलेश्वर से लौटने के बाद कौस्तुभ उसी के घर पर रहने लगा और इस दौरान एक दिन उसने उसका मोबाइल फोन देख लिया।

मोबाइल में उसने कौस्तुभ के साथ अपनी पत्नी की कई तस्वीरें देखी,जिसके बाद उसे शक हो गया। शक होने पर उसने जब मैसेज खोलकर देखा उसे तब समझ आया की दोनों का शादी से पहले से अफेयर चल रहा था। जाति अलग होने की वजह से उसकी शादी नहीं हो पाई थी। सुभाष के मुताबिक उसने अपनी पत्नी के प्रेमी कौस्तुभ के मोबाइल में चैट देखा। चैट में वो और उसकी पत्नी दोनों उसे प्राइवेट पार्ट काटकर नपुंसक बनाने की साजिश रच रहे थे ताकि तलाक लेकर पत्नी अपने प्रेमी से शादी कर पाए।

Updated : 2020-10-27T20:26:12+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top