Home > News Window > मुंबई के वैक्सीनेशन सेंटर पर क्यों उमड़ रही भीड़,सांसद मनोज कोटक ने लिया जायजा

मुंबई के वैक्सीनेशन सेंटर पर क्यों उमड़ रही भीड़,सांसद मनोज कोटक ने लिया जायजा

मुंबई के वैक्सीनेशन सेंटर पर क्यों उमड़ रही भीड़,सांसद मनोज कोटक ने लिया जायजा
X

मुंबई। बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने बुधवार को मुलुंड इलाके के वैक्सीनेशन सेंटर का विजिट किया। अन्य सेंटर की तरह यहाँ मिल रहे अच्छे प्रतिसाद की वजह से यहां भीड ज्यादा बढ रही है। व्यवस्था चरमरा न जाये इसलिए खुद जाकर जायजा लिया और सेंटर पर वैक्सीनेंशन लेने आये लोगों से बातचीत की। लोग भी काफी उत्साहित दिख रहे थे जनता ने प्रधानमंत्री मोदी का भी धन्यवाद किया और ये मैसेज प्रधानमंत्री तक पहुंचाने की गुजारिश की।

साथ ही हमेशा की तरह इस बार भी सांसद को अपने बीच पाकर लोगों ने अपने मन की बात सांसद से की। मौजूद अधिकारियों से भी सांसद मनोज कोटक ने बात की। बातचीत के दरम्यान ये बात सामने आयी की। आफलाइन जो लोग आ रहे हैं उन्हें ज्यादा समय इंतजार करना पड़ रहा है। ऐसे मे सांसद मनोज कोटक ने लोगों से अपील की ज्यादा से ज्यादा लोग आनलाइन रजिस्ट्रेशन करें, तो बेहतर होगा ताकि उन्हें ज्यादा देर इंतजार करना न पड़े। कोरोना की वजह से जनता परेशान है ऐसे में कोरोना वैक्सीन लोगों के लिए किसी वरदान से कम नही है।



लोग वैक्सिनेशन सेंटरों पर पहुँच कर अपने आपको सुरक्षित करने में लगे हैं। एक मार्च से बुजुर्गो और 45 साल से अधिक आयु के लोग जो गंभीर बिमारी से जूझ रहे हैं। उन्हें कोरोना वैक्सीन दी जा रही है। 1 मार्च को पीए नरेंद्र मोदी ने भी कोरोना की वैक्सीन लगवाई। उसके बाद वैक्सीन में लोगों का विश्वास और प्रबल हुआ,जिसका असर वैक्सीनेशन सेंटर पर दिख रहा है और ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन के कैटेगरी में फिट होने वाले लोग वैक्सीन लगवाने आ रहे हैं।

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश मे वैक्सीनेशन अभियान चल रहा है। अन्य जगहों की तरह मुंबई मे भी उसका अच्छा असर दिख रहा है। मुंबई मे कोरोना के बढ रहे मामले और उसमें बढ रही वैक्सीनेशन सेंटर की संख्या उनके लिए कोई संजीवनी से कम नही है।


Updated : 2021-03-03T17:15:33+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top