Home > ट्रेंडिंग > सुखबीर सिंह बादल ने क्यों कहा- देश में BJP है असली टुकड़े-टुकड़े गैंग

सुखबीर सिंह बादल ने क्यों कहा- देश में BJP है असली टुकड़े-टुकड़े गैंग

सुखबीर सिंह बादल ने क्यों कहा- देश में BJP है असली टुकड़े-टुकड़े गैंग
X

चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने BJP पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी देश में असली टुकड़े-टुकड़े गैंग है। बादल ने किसान आंदोलन के दौरान देश को तोड़ने का भी आरोप लगाया. सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि बीजेपी ने राष्ट्रीय एकता को टुकड़ों में तोड़ दिया है, बेशर्मी से मुसलमानों के खिलाफ हिंदुओं को उकसाया है और अब अपने सिख भाइयों के खिलाफ ऐसा कर रही है. बीजेपी देशभक्ति वाले पंजाब को सांप्रदायिक आग में धकेल रही है.

बीते दिनों पहले सुखबीर सिंह बादल ने आंदोलन में खालिस्तानियों की मौजूदगी की अफवाहों को लेकर आक्रामक रुख दिखाया था. उन्होंने कहा था कि इस आंदोलन में कई बूढ़ी महिलाएं भी शामिल हैं. क्या वो खालिस्तानी लगती हैं? यह देश के किसानों को संबोधित करने का कोई तरीका है? यह किसानों का अपमान है. बादल ने कहा था कि उनकी हिम्मत कैसे हुई हमारे किसानों को देशद्रोही कहने की? बीजेपी या किसी और को, किसानों को देशद्रोही कहने का हक किसने दिया? किसानों ने अपना पूरा जीवन देश के लिए समर्पित कर दिया और आप इन्हें देशद्रोही कह रहे हैं? जो इन्हें देशद्रोही कह रहे हैं, वो खुद देशद्रोही हैं।

प्रदर्शनकारी किसानों ने कहा- ये सरकार बस बात घुमाती है

नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन 20वें दिन पहुंच गया है. दिल्ली-एनसीआर में पारा लगातार गिरता जा रहा है, लेकिन किसानों की मांगों पर गतिरोध बढ़ता ही जा रहा है. सरकार किसानों के साथ आमने-सामने से बात तो कर ही रही है, प्रदर्शनकारी किसानों को मनाने के लिए बैकडोर चैनल से भी बात कर रही है. लेकिन सिंघु, टिकरी और गाजीपुर पर डटे किसान नए कानूनों को रद्द करने से कम पर राजी नहीं है। प्रदर्शनकारी किसानों ने कहा- ये सरकार बस बात घुमाती है।

Updated : 2020-12-15T19:12:26+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top