Top
Home > News Window > शरद पवार और प्रशांत किशोर की कई घंटों की मुलाकात मे 2024 लोकसभा चुनाव का बजा बिगुल !

शरद पवार और प्रशांत किशोर की कई घंटों की मुलाकात मे 2024 लोकसभा चुनाव का बजा बिगुल !

शरद पवार और प्रशांत किशोर की कई घंटों की मुलाकात मे 2024 लोकसभा चुनाव का बजा बिगुल !
X

मुंबई : प्रशांत किशोर ने आज एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात की ये मुलाकात शरद पवार के घर पर हुई और इस मुलाकात के दौरान शरद पवार और प्रशांत किशोर के बीच साढ़े तीन घंटे तक चर्चा हुई।

कयास लगाए जा रहे है कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव और देश में यूपीए के नेतृत्व के साथ साथ आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को परास्त करने की रणनीति पर भी इस बैठक मे चर्चा हुई होगी।

पश्चिम बंगाल मे मोदी लहर होने के बावजूद किस तरह से प्रशांत किशोर की रणनीति के चलते ममता बेनर्जी ने बीजेपी का सूपड़ा साफ किया ये वाकई मे काबिले तारीफ है क्योंकि एक वक्त ऐसा आया की हर कोई यही कह रहा था कि बीजेपी को 200 सीटे मिलेगी और अकेले प्रशांत किशोर ऐसे थे जिन्होंने खुला चैलेंज करते हुए कहा था कि बीजेपी की अगर 100 सीटे भी आ गई तो वो अपना काम छोड़ देंगे।

यही वजह है कि प्रशांत किशोर पर भरोसा किया जा सकता है जिसके चलते अब शरद पवार के साथ प्रशांत किशोर की साढ़े तीन घंटे की मीटिंग से साफ पता चलता है कि प्रशांत किशोर ने पवार को आने वाले लोकसभा चुनाव की रणनीति पर जरूर चर्चा की होगी।

मुंबई में शरद पवार के सिल्वर ओक स्थित आवास पर प्रशांत किशोर ने पवार के साथ भोजन भी किया. दोनों नेताओं के बीच साढ़े तीन घंटे तक चर्चा हुई। दौरे के दौरान कुछ देर राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल भी मौजूद रहे। बैठक के बाद शरद पवार विधायक रोहित पवार के साथ पुणे के लिए रवाना हो गए.

Updated : 11 Jun 2021 10:26 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top