Top
Home > News Window > लोकल चुनाव में इतना वोकल क्यों हो रही बीजेपी? पता चल गया

लोकल चुनाव में इतना वोकल क्यों हो रही बीजेपी? पता चल गया

लोकल चुनाव में इतना वोकल क्यों हो रही बीजेपी? पता चल गया
X

हैदराबाद। गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए रोड शो किया. प्रेस कॉन्फेंस कर हैदराबाद निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव जीतने का भरोसा जताया. हैदराबाद निकाय चुनाव पर बीजेपी के फोकस करने का कारण भी बताया. हैदराबाद निकाय चुनाव में बीजेपी के दिग्गज नेताओं के उतारे जाने के सवाल पर अमित शाह ने कहा कि किसी चुनाव को हम छोटा नहीं मानते हैं. कई लोकल चुनाव, नगर निकायों के चुनावों में पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं ने हिस्सा लिया है. जहां जनता हमें मैनडेट देती है, जहां हमारी आइडियोलॉजी का, डेवलेपमेंट का, मोदी के विजन का प्रचार करना होता है हम करते हैं.

ये हमारा अधिकार है, और हम हैदराबाद के चुनाव को छोटा नहीं मानते हैं. जो लोग इसे गली का चुनाव मानते हैं वो लोग गली साफ करना भूल गए हैं. इसलिए उऩको थोड़ी प्रॉब्लम है. गली साफ कर दी होती तो इनको इतनी बड़ी प्रॉब्लम नहीं होती. अमित शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी म्यूनिसपल कॉरपोरेशन के चुनाव से सत्ता में आने वाली पार्टी नहीं है. हमारा इस देश के 17 से ज्यादा राज्यों में शासन है. केंद्र में हम कई बार शासन में रहे हैं. हमें देश की जनता जानती है और बार-बार वो वोट भी देती है. जो आरोप लगाते हैं उन्हें आत्मचिंतन करना चाहिए कि ओवैसी के इस सवाल पर कि हैदराबाद में अवैध बांग्लादेशी और रोहिंग्या रहते हैं तो अमित शाह कार्रवाई क्यों नहीं करते?

गृह मंत्री ने कहा कि जब कार्रवाई करते हैं तब वे पार्लियामेंट में हायतौबा करते हैं. कितना रोते हैं. हम को अवैध बांग्लादेश और रोहिंग्या के बारे में लिखकर दें, मैं कार्रवाई करता हूं. उनको लिखकर देने के लिए बोल दीजिए. सिर्फ चुनाव में बात करने से नहीं होता है. जब निकालने के लिए पार्लियामेंट में बहस होती है तो कौन इनका पक्ष लेता है. देश की जनता जानती है. सबने लाइव टेलीविजन पर देखा है. तेलंगाना में बीजेपी के पैर जमाने के सवाल पर अमित शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विपक्ष का स्थान ले चुकी है. अगले चुनाव में बीजेपी की सरकार निश्चित रूप से बनने वाली है. बीजेपी के सपोर्ट में जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं का बड़ा योगदान है. जिस प्रकार केसीआर सरकार चला रहे हैं निश्चित रूप से तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनने वाली है।




Updated : 2020-11-29T18:45:39+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top