Home > ट्रेंडिंग > योगी के आज मुंबई आने पर क्यों भड़के सचिन सावंत-सुप्रिया सुले, चंद्रकांत पाटिल ने कही ये बात

योगी के आज मुंबई आने पर क्यों भड़के सचिन सावंत-सुप्रिया सुले, चंद्रकांत पाटिल ने कही ये बात

योगी के आज मुंबई आने पर क्यों भड़के सचिन सावंत-सुप्रिया सुले, चंद्रकांत पाटिल ने कही ये बात
X

मुंबई। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 1 दिसंबर की शाम मुंबई आ रहे हैं। वे बुधवार को बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई दिग्गजों से मुलाकात करने वाले हैं। वे उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित फिल्म सिटी निर्माण को लेकर एक्सपर्ट्स से चर्चा करेंगे। वे यूपी की फिल्म सिटी में मुंबई के लोग आ सकें और यहां पर फिल्मों का काम शुरू हो इसके लिए वह डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स की राय लेंगे। सीएम योगी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी निर्माण के लिए जगह भी आवंटित कर चुके हैं।

2 दिसंबर को योगी देश के कुछ बड़े उद्योगपतियों और बैंकरों से भी मुलाकात करने वाले हैं। वे राज्य में निवेश, प्रस्तावित फिल्म सिटी और फाइनेंस सिटी पर चर्चा करेंगे। सीएम बीएसई में लखनऊ नगर निगम के म्यूनिसिपल बांड को प्रतीकात्मक तौर पर लांच भी करेंगे। हालांकि योगी के मुंबई दौरे पर एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने निशाना साधते हुए कहा है कि केंद्र की ओर से मुंबई का महत्व कम करने की कोशिशें हो रही है। उन्होंने कहा कि अगर सीएम योगी यूपी में बॉलीवुड जैसी फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं तो उनकी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। सुप्रिया सुले ने कहा कि बॉलीवुड और मुंबई का जो प्यार और विश्वास का नाता है उसको कोई भी ठेस पहुंचा नही सकता है।

CM योगी आदित्यनाथ के मुंबई दौरे को लेकर कांग्रेस ने गंभीर आरोप लगाया है। महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने आशंका जाहिर की कि महाराष्ट्र के उद्योगपतियों और बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं को धमकाया जा सकता है। इसलिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे व महाविकास अघाड़ी सरकार राज्य के उद्योगपतियों और फिल्मकारों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान दे। महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि मुंबई बॉलीवुड नगरी है और इसे कोई उठा कर नहीं ले जा सकता है।

Updated : 2020-12-01T21:15:28+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top