Latest News
Home > News Window > वो ढाढी वाला कौन था, वानखेड़े का दोस्त है?, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नवाब मलिक ने सवाल किया

वो ढाढी वाला कौन था, वानखेड़े का दोस्त है?, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नवाब मलिक ने सवाल किया

वो ढाढी वाला कौन था, वानखेड़े का दोस्त है?, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नवाब मलिक ने सवाल किया
X

मुंबई : क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी ( NCB ) मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक लगातार आरोप लगा रहे है, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नवाब मलिक ने सवाल किया कि क्रूज पार्टी जहाज पर अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी पार्टी में था वो ढाढी वाला कौन है जिसे समीर वानखेड़े ने छोड़ दिया, क्या उस ढाढी वाले साथ समीर वानखेड़े के संबध है। ऐसा मलिक ने सवाल किया। एनसीबी उस पर ध्यान दे।

वही आगे कहा क्रूज के सारे सीसीटीवी फुटेज निकलवाए सब पता चल जाएगा, दिल्ली से आई हुई एजेंसी इस पर ध्यान दे हमारे पास बहुत सारे वीडियो है। पार्टी में ड्रग्स माफिया को छोड़ बाकी कुछ चुनिंदा लोगो को फ्रेम किया गया है। वही नवाब ने कहा अगर एनसीबी के चीफ हमारे पास आते है तो हम उन्हें दे देंगे।

नवाब मलिक आरोप लगाते हुए ढाढी वाले को वानखेड़े का दोस्त कहा है। इसके अलावा नवाब ने कहा समीर ने फ़र्ज़ी कास्ट सर्टिफिकेट बनाकर आईआरएस बने और एक दलित का अधिकार छिन लिया, नवाब ने कहा सीसीटीवी फुटेज निकालिए सब पता चल जाएगा और वानखेड़े को कानून ही जेल भेजेगा।

नवाब ने पीएम मोदी से सवाल करते हुए कहा 'मैं दस्तावेज के आधार पर बात कर रहा हूं. मैं हिन्दू मुस्लिम नहीं कर रहा. जो व्यक्ति अनुसूचित जाति का है और वह दूसरी जाति में जाता है तो उसे लाभ नहीं मिलेगा.

Updated : 27 Oct 2021 6:35 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top