Top
Home > News Window > कराची स्वीट्‍स पर निरूपम का ट्वीट बेवकूफ कार्यकर्ता कब समझेंगे? राउत बोले कोई मतलब नहीं

कराची स्वीट्‍स पर निरूपम का ट्वीट 'बेवकूफ' कार्यकर्ता कब समझेंगे? राउत बोले कोई मतलब नहीं

कराची स्वीट्‍स पर निरूपम का ट्वीट बेवकूफ कार्यकर्ता कब समझेंगे? राउत बोले कोई मतलब नहीं
X

फाइल photo

मुंबई। शिवसेना नेता नितिन नंदगांवकर द्वारा कराची स्वीट्‍स के मालिक को नाम बदलने की धमकी देने के मामले में संजय राउत ने दुकानदार के रुख का समर्थन किया है। बांद्रा स्थित कराची स्वीट्‍स के मालिक को नंदगांवकर ने नाम बदलने के लिए धमकी दी थी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। नंदगांवकर ने दुकानदार को दुकान का मराठी नाम रखने के लिए कहा था। संजय राउत ने इसकी आलोचना करते हुए कहा कि कराची बेकरी और कराची स्वीट्‍स विगत 60 सालों से मुंबई में है।

दुकानदार का पाकिस्तान से कोई लेना-देना नहीं है। ऐसे में उससे नाम बदलने के लिए कहना औचित्यहीन है। उन्होंने कहा कि यह शिवसेना का आधिकारिक रुख नहीं है। दूसरी ओर, कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कार्यकर्ता को 'बेवकूफ' बताया। उन्होंने कहा कि जिस तरह भारत के चाइनीज होटलों का चीन से कोई लेना-देना नहीं है, वैसे ही कराची स्वीट्स का भी पाकिस्तान से कोई लेना-देना नहीं है। मुख्यमंत्री को इस पर ध्यान देना चाहिए।

गौरतलब है कि शिवसेना के नेता नंदगांवकर ने कराची स्वीट्स के मालिक को धमकी दी थी और उन्हें कराची शब्द हटाने को कहा था. कराची का नाम पाकिस्तान से जुड़ा है नंदगांवकर ने कहा, हम वक्त देने को तैयार है लेकिन नाम तो हर हाल मे बदलना होगा .इस धमकी पर दुकान के मालिक परेशान थे. उन्होंने कहा, हमारे पूर्वज कराची से आये औऱ जब दुकान की शुरुआत की तो अपने जगह के नाम से की.

Updated : 2020-11-19T20:26:27+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top