Latest News
Home > News Window > ड्रग्स पेडलर के साथ क्या है बीजेपी का कनेक्शन, इसे लेकर नवाब मलिक कर सकते है बड़ा खुलासा

ड्रग्स पेडलर के साथ क्या है बीजेपी का कनेक्शन, इसे लेकर नवाब मलिक कर सकते है बड़ा खुलासा

ड्रग्स पेडलर के साथ क्या है बीजेपी का कनेक्शन, इसे लेकर नवाब मलिक कर सकते है बड़ा खुलासा
X

मुंबई : महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार एक्शन में अंज़र आर रहे है, नवाब ने हालही में क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा छापेमारी को लेकर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आरोप लगाते नज़र आ रहे है।

नवाब मलिक ने बीजेपी नेता और पूर्व महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फण्डवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को लेकर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक पिक्चर शेयर किया है जिसमे अमृता फडणवीस किसी व्यक्ति के साथ दिख रही है।

नवाब ने इस पिक्चर को ट्वीट करते हुए लिखा ' ये कौन है भाई ' इसके अलावा एक दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा ' चलो आज बीजेपी और ड्रग्स पेडलर के रिश्तों पे चर्चा करते है '. पिक्चर में नज़र आर रहे व्यक्ति का नाम ट्वीट करते हुए जयदिप राणा बताया है. हालांकि अभी तक इस पर नवाब ने खुलासा नहीं किया। इसे लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते है और तमाम बातों का खुलासा कर सकते है।



इसी बीच, नवाब मलिक ने एक और ट्वीट किया है जिसमे जयदिप राणा को फाइनेंस हेड दर्शाया है, और लिखा है ' रिवर सॉन्ग' का विवरण जो जयदीप राणा को वित्त प्रमुख के रूप में दर्शाता है। सुश्री अमृता फडणवीस द्वारा गाया गया गीत वीडियो में देवेंद्र फडणवीस और सुधीर मुनगतीवार को अभिनेता के रूप में दिखाया गया है'.

नवाब ने जयदीप राणा के साथ देवेंद्र फण्डवीस का एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा ' महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ जयदीप राणा की तस्वीर।

राजनीति जानकर और टीवी डिबेट पेनिलिस्ट निशांत वर्मा ने ट्विटर पर पिक्चर शेयर करते हुए सवाल किया है कि 'ड्रग्स पेडलर के साथ क्या है बीजेपी का कनेक्शन, इसे लेकर नवाब मलिक कर सकते है बड़ा खुलासा?' निशांत वर्मा ने अमृता फडणवीस के साथ जयदीप चंदूलाल राणा की एक फोटो शेयर की है.निशांत वर्मा के मुताबिक, 'जयदीप राणा ड्रग तस्कर है और उसे एनसीबी ने जून 2021 में गिरफ्तार किया था। जो अभी भी जेल में है। ऐसा ही सवाल पूछकर निशांत वर्मा ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

माना जा रहा है इस पर नवाब मलिक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से करसकते है बड़ा खुलासा।

Updated : 1 Nov 2021 5:27 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top