Latest News
Home > News Window > यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ऐसा क्या कहा दिया की लोग करने लगे ट्रोल

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ऐसा क्या कहा दिया की लोग करने लगे ट्रोल

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ऐसा क्या कहा दिया की लोग करने लगे ट्रोल
X

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा है कि ' अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है मथुरा की तैयारी है.' मौर्य के इस ट्वीट के बाद लगातार लोग ट्वीट कर ट्रोल कर रहे है, केशव के इस ट्वीट का लोग अलग मतलब निकाल रहे है, राजनीतिक गलियारे में केशव का यह ट्वीट चर्चा में है, क्योंकि उत्तर प्रदेश में अगले साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने है, बता दे कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जारी है।

वही, केशव प्रसाद के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा ' एक सेक्युलर हिंदी कभी इनका सपोर्ट नहीं करेगा, लोगों को रोजगार चाहिए आपसी भाईचारा चाहिए,.. आप डिप्टी सीएम होकर ऐसी बात करोगे तो फिर आम इंसान से शांति की उम्मीद भी कैसे कर सकते हो ?

दूसरे यूजर ने लिखा ' जनता को विकास चाहिए बकवास नही। सरकार बनाई जाती है देश प्रदेश के विकास के लिए धर्म मजहब के नाम पर नफ़रत फैलाकर वोट हासिल करके पूंजीपतियों का जेब भरने के लिए नहीं। युवाओं को नौकरी। महिलाओं की सुरक्षा। बच्चों का पढ़ाई। गरीब की दवाई। मजदूर की कमाई। किसानों की आय। इन सब मुद्दों पर बात

यूजर शशांक शेखर झा लिखते है कि ' अफ़वाह नहीं यह सत्य है। श्री राम का मंदिर बन रहा अवश्य है। काशी और मथुरा में मंदिर के पुनर्निर्माण का लक्ष्य है। महादेव और श्री कृष्ण का मंदिर बनेगा, यह प्रत्यक्ष है।

Updated : 2 Dec 2021 5:27 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top