Latest News
Home > News Window > वांटेड घोषित किरण गोसावी लखनऊ पुलिस के सामने सरेंडर करना चाहता है; लखनऊ पुलिस का इनकार?

वांटेड घोषित किरण गोसावी लखनऊ पुलिस के सामने सरेंडर करना चाहता है; लखनऊ पुलिस का इनकार?

वांटेड घोषित किरण गोसावी लखनऊ पुलिस के सामने सरेंडर  करना चाहता है; लखनऊ पुलिस का इनकार?
X

मुंबई : मुंबई में एक क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में एनसीबी गवाह और वांटेड घोषित किरण गोसावी की गिरफ्तारी की बात सामने आई है। किरण गोसावी इन दिनों महाराष्ट्र से बाहर हैं।

वह उत्तर प्रदेश में बताया जा रहा है। इसी बीच, किरण गोसावी का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है. "में आत्मसमर्पण करना चाहता हूँ," किरण गोसावी ने लखनऊ पुलिस को बताया। पुलिस अधिकारी उसे सरेंडर करने से साफ इनकार कर रहा है।

इस ऑडियो क्लिप में किरण गोसावी लखनऊ में एक पुलिस अधिकारी से कहते हैं, ''मैं किरण गोसावी की बात कर रहा हूं और आप थाने में है सरेंडर करना चाहता हु.'' फिर पुलिस अधिकारी उससे पूछते है, 'तुम यहाँ सरेंडर क्यों करना चाहते हो?' . गोसावी ने अधिकारी से कहा, "में यहां पुलिस थाने के पास हूं, इसलिए में सरेंडर करना चाहते हैं।" यहां सरेंडर न करें, कहीं और जाएं, ऑडियो क्लिप में पुलिस अधिकारी किरण गोसावी ने मना करते हुए कहा।

इस बीच किरण गोसावी के लखनऊ में होने की सूचना मिलने के बाद पुणे पुलिस की एक टीम लखनऊ के लिए रवाना हो गई है. पुणे पुलिस गोसावी को पकड़ने की कोशिश कर रही है। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने एक क्रूज पर ड्रग पार्टी मामले में गिरफ्तार किया है। इस मामले में आर्यन खान जेल में है। प्रभाकर सेल ने आरोप लगाया है कि गोसावी ने आर्यन खान की रिहाई के लिए शाहरुख खान की मैनेजर पूजा के साथ करोड़ों का सौदा किया था।

गोसावी को 25 करोड़ रुपये की डील मिली। इसमें से 8 करोड़ रुपये समीर वानखेड़े को दिए जाने थे, प्रभाकर सेल ने आरोप लगाया है। इन आरोपों के बाद किरण गोसावी महाराष्ट्र से बाहर हैं। किरण गोसावी की आर्यन खान के साथ फोटो और वीडियो भी वायरल हुआ है। इस बीच, किरण गोसावी का कहना है कि उन्होंने आर्यन के कहने पर शाहरुख के मैनेजर को फोन किया था।

धोखाधड़ी के मामले में फरार किरण गोसावी के सहायक को कुछ दिन पहले पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस महिला सहायक का नाम शेरबानो कुरैशी है। पुणे के रहने वाले चिन्मय देशमुख नाम के युवक गोसावी और शेरबानो कुरैशी ने मलेशिया में नौकरी दिलाने के लिए 3 लाख रुपये ठगे थे. उनके खिलाफ 2018 में पुणे के फरसखाना पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

Updated : 26 Oct 2021 6:57 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top