Home > News Window > रिश्वतखोरी आरोपों में घिरे वानखेड़े, तबादला होने की संभावना

रिश्वतखोरी आरोपों में घिरे वानखेड़े, तबादला होने की संभावना

रिश्वतखोरी आरोपों में घिरे वानखेड़े, तबादला होने की संभावना
X

मुंबई : आर्यन खान गिरफ्तारी मामले में विवाद के बीच फंसे एनसीबी ( NCB ) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मंगलवार को दिल्ली में एनसीबी मुख्यालय में उप महानिदेशक के समक्ष अपना मामला पेश किया. हालांकि, वानखेड़े से कथित रिश्वतखोरी के आरोपों के बारे में पूछताछ की जाएगी, जिसके लिए 4 सीनियर अफसर के आज मुंबई के लिए रवाना होने की उम्मीद है। इस जांच के चलते समीर वानखेड़े का तबादला होने की भी संभावना है।

वानखेड़े की विभागीय जांच के लिए उप महानिदेशक ज्ञानेश्वर सिंह और उनके तीन विभागीय निदेशक स्तर के सहयोगी आज दिल्ली से मुंबई पहुंचेंगे। अधिकारी मामले में गवाह किरण गोसावी और प्रभाकर सेल से भी पूछताछ करेंगे।

मुंबई क्रूज़ ड्रग्स पार्टी मामले में गवाह और मध्यस्थ प्रभाकर सेल ने समीर वानखेड़े पर रिश्वतखोरी का आरोप लगाया है, जिसके बाद वानखेड़े को वरिष्ठ एनसीबी अधिकारियों ने दिल्ली बुलाया है। वानखेड़े अपने वरिष्ठों के आदेश पर सोमवार की रात दिल्ली पहुंचे. हालांकि उन्होंने कहा था कि वह एनसीबी की नियमित बैठक के लिए आए थे। कल सुबह वानखेड़े ने एनसीबी मुख्यालय में वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की। करीब डेढ़ घंटे के दौरे के बाद वानखेड़े मुख्यालय से निकल गए। वानखेड़े के समर्थन में समर्थकों की भारी भीड़ मुख्यालय के सामने जमा हो गई थी.

एनसीबी एनसीबी के मध्यस्थ प्रभाकर सेल का बयान दर्ज करने के लिए तैयार है, जिन्होंने आरोप लगाया था कि ड्रग कंट्रोल विभाग ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ कार्रवाई की थी। पता चला है कि गुरुवार को बयान दर्ज किया जाएगा। टीम आज एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को जवाब दाखिल कर सकती है।

Updated : 2021-10-27T11:21:17+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top