Home > News Window > UP Vidhansabha Election 2022 : प्रियंका गाँधी ने एक और प्रतिज्ञा का किया एलान,10 लाख तक मुफ्त इलाज

UP Vidhansabha Election 2022 : प्रियंका गाँधी ने एक और प्रतिज्ञा का किया एलान,10 लाख तक मुफ्त इलाज

UP Vidhansabha Election 2022 : प्रियंका गाँधी ने एक और प्रतिज्ञा का किया एलान,10 लाख तक मुफ्त इलाज
X

मुंबई : यूपी में होने वाले 2022 के विधानसभा इलेक्शन को लेकर लगातार पलिटिकल पार्टियां प्रचार प्रसार कर रही है. तो वही कुछ पार्टियां जनता को लुभावने वादे करते नज़र आ रही है। इसी बीच, कांग्रेस लगातार होने वाले चुनाव को एक से बढ़कर एक वादे कर रही है, इसी बीच, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा का एक ट्वीट सामने आया है.

बता दे कि सोमवार यानि 25 अक्टूबर को प्रियंका गाँधी ने महत्वपूर्ण घोषणा करते हुए उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है '' कोरोना काल में और अभी प्रदेश में फैले बुखार में सरकारी उपेक्षा के चलते उप्र की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबने देखी। सस्ते व अच्छे इलाज के लिए घोषणापत्र समिति की सहमति से यूपी कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर 'कोई भी हो बीमारी मुफ्त होगा 10 लाख तक इलाज सरकारी।

प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी है, प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रतिज्ञाओं के जरिये कई और महत्वपूर्ण घोषणाएं की हैं.बता दे कि प्रियंका ने प्रतिज्ञा यात्रा की शुरुआत की है. और वह प्रतिज्ञा यात्रा के जरिए वोटरों को साधने की कोशिश में जुटी हैं.

किसानो और युवाओं को लेकर...

शनिवार को बाराबंकी में प्रियंका ने प्रतिज्ञा यात्राओं को हरी झंडी दिखाई और इस बीच, किसानों का पूरा कर्ज माफ़ और युवाओं को 20 लाख सरकारी नौकरिया देने की प्रतिज्ञा ली. प्रियंका ने कहा कांग्रेस की सरकार बनने के बाद किसानों का पूरा कर्ज माफ़ होगा, इसके अलावा कहा 2500 रूपये प्रति क्विंटल गेहू - धान खरीद होगी और गन्ना किसान अपनी फसल के लिए 400 रुपये प्रति क्विंटल की दर से कीमत पाएगा.

चुनाव में महिलाओं को मौका...

वही प्रियंका ने कहा कि चुनाव के दौरान कांग्रेस टिकटों में 40 प्रतिशत हिस्सेदारी महिलाओं को देगी। प्रियंका इस चुनाव में महिलाओं को मौका देगी। साथ ही 12 पास लड़कियों को इलेक्ट्रिक स्कूटी और स्मार्ट फ़ोन दिया जाएगा।

प्रियंका गाँधी ने विधानसभा चुनाव के लिए पूरी ताकत झोक दी है। ऐसे ये भी माना जा रहा है कि प्रियंका गाँधी सीएम का चेहरा भी हो सकती है हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Updated : 2021-10-25T13:40:33+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top