Home > News Window > UP VidhanSabha Election 2022:सीएम योगी के गढ़ में प्रियंका की फौज सीखेगी युद्ध कौशल

UP VidhanSabha Election 2022:सीएम योगी के गढ़ में प्रियंका की फौज सीखेगी युद्ध कौशल

UP VidhanSabha Election 2022:सीएम योगी के गढ़ में प्रियंका की फौज सीखेगी युद्ध कौशल
X

फाइल photo

लखनऊ। 13 और 14 मार्च को कांग्रेस गोरखपुर सहित 11 जिलों के 155 ब्लॉक अध्यक्षों के लिए दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित करेगी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शिविर को संबोधित करेंगी,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी शिविर में भाग लेंगे। कांग्रेस 2022 विधानसभा चुनावों से पहले ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों से जुड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत राजीव गांधी भी ग्राम पंचायतों को सशक्त बनाने में विश्वास करते थे।

इस शिविर के दौरान सभी ब्लॉक अध्यक्ष मौजूद रहेंगे कांग्रेस नेताओं को सशक्त बनाने के साथ-साथ कांग्रेस का इतिहास, राष्ट्र निर्माण में पार्टी की भूमिका, पार्टी से सभी प्रधानमंत्रियों के काम की भी चर्चा होगी। कांग्रेस ने पिछले साल दिसंबर में जमीनी स्तर पर चुनावी योजना शुरू की थी, जिसके कार्यान्वयन की प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा कड़ी निगरानी की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक मौजूदा किसान आंदोलन ने पार्टी को सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ विकल्प के रूप में खुद को पेश करने का मौका दिया है।

राज्य में प्रियंका की हलचल बढ़ गई है। प्रदेश कांग्रेस महासचिव विश्व विजय सिंह ने कहा कि बैठक में वाराणसी, आजमगढ़, मऊ, बलिया, देवरिया, गोरखपुर, कुशीनगर, महाराजगंज, संत कबीर नगर, सिद्धार्थनगर और बस्ती जिलों के प्रमुख शामिल होंगे।

Updated : 2021-03-12T10:31:11+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top