Top
Home > ट्रेंडिंग > UP के डिप्टी सीएम बोले-नोएडा फिल्म सिटी पर बेवजह ढोल पीट रही शिवसेना

UP के डिप्टी सीएम बोले-नोएडा फिल्म सिटी पर बेवजह ढोल पीट रही शिवसेना

UP के डिप्टी सीएम बोले-नोएडा फिल्म सिटी पर बेवजह ढोल पीट रही शिवसेना
X

प्रयागराज। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने नोएडा फिल्म सिटी को लेकर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बयान पर जोरदार पलटवार किया है. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य चौधरी चुन्नी लाल की 21वीं पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बतौर मुख्य अतिथि प्रयागराज आए हुए थे. सभागार से बाहर आने के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया.

उन्होंने फिल्म सिटी से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि आखिर नोएडा में फिल्म सिटी बनने से उद्धव ठाकरे के पेट में क्यों दर्द हो रहा है. उन्होंने कहा है कि नोएडा में फिल्म सिटी की स्थापना इसलिए की जा रही है कि यूपी की प्रतिभाओं को फिल्मों और छोटे पर्दे पर अपनी प्रतिभा को दिखाने का बेहतर मंच मिल सके. उन्होंने कहा है कि योगी सरकार मुम्बई फिल्म सिटी का ट्रांसफर नहीं करा रही हैं, बल्कि नोएडा में एक अलग नई फिल्म सिटी ही बना रही है.

उन्होंने कहा है कि यूपी के नोएडा में फिल्म सिटी बनने से फिल्म के क्षेत्र में जहां लाखों लोगों को रोजगार मिलेगा. वहीं हॉलीवुड, बॉलीवुड और छोटे पर्दे के कलाकारों के लिए भी विश्वस्तरीय मंच मुहैया होगा. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा है कि शिवसेना नोएडा फिल्म सिटी को लेकर बेवजह तिलमिला रही है. जबकि महाराष्ट्र में भी भाजपा शिवसेना से ज्यादा बड़ी पार्टी है।

Updated : 2020-12-04T14:34:12+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top