Top
Home > News Window > IPL: कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी पॉजीटिव,आज होने वाला RCB और KKR का मैच रद्द !

IPL: कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी पॉजीटिव,आज होने वाला RCB और KKR का मैच रद्द !

IPL: कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी पॉजीटिव,आज होने वाला RCB और KKR का मैच रद्द !
X

मुंबई : देशभर मे कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है और इसी बीच आईपीएल के आयोजन को लेकर BCCI पर सवाल उठ रहे है क्योंकि आईपीएल की आयोजन रद्द नहीं किया गया जबकि मैच सुरू होने से पहले कई लोग पॉजिटिव भी पाए गए और हाल ही मे चेन्नई सुपर किंग्स के दल के तीन सदस्य कोरोना वायरस पॉजीटिव पाए गए हैं। इसमें चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर काशी विश्वनाथन, लक्ष्मीपति बालाजी और एक बस का क्लीनर शामिल है।

आज सोमवार सुबह यह खबर आई कि कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी- वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना वायरस पॉजीटिव हो गए हैं जिसके चलतेआज होने वाला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच टाल दिया गया है ।

कई खिलाड़ी कोरोना के चलते आईपीएल छोड़ रहे है कई विदेशी खिलाड़ी भी अपने देश वापस चले गए है फिर भी BCCI की और से ये कहा गया था की कुछ भी हो जाए आईपीएल रद्द नहीं होगा। लेकिन आज की मैच रद्द होने से एक बात तो साफ है कि जिन खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनके चलते कितने और खिलाड़ी चपेट मे आए होंगे क्योंकि क्रिकेट एक ऐसा खेला है जहा बॉलर अगर पॉजिटिव होगा तो पूरी टीम बॉल के चलते पॉजिटिव हो सकती है क्योंकि एक बॉल को टीम के सभी सदस्यों के हाथ में जाती है.

Updated : 3 May 2021 10:43 AM GMT
Next Story
Share it
Top