Top
Home > News Window > कई दिनों से शांत बैठी Maharashtra कांग्रेस की होगी दो दिनों की बैठक

कई दिनों से शांत बैठी Maharashtra कांग्रेस की होगी दो दिनों की बैठक

कई दिनों से शांत बैठी Maharashtra कांग्रेस की होगी दो दिनों की बैठक
X

मुंबई : महाराष्ट्र में महाविकास आघाडी की सरकार बनने के बाद से रोजाना कुछ ना कुछ कुछ नयी गतिविधिया राजकीय आरोप प्रत्यारोप शुरू है तो दूसरी और कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या सरकार के लिए परेशानी बनती जा रही है.

शिवसेना के मंत्री संजय राठोड पर आरोपों के बाद मंत्री पद से हटाना उसके बाद अम्बानी के घर के बाहर विस्फोटक भरी गाडी और फिर सचिन वाजे का गिरफ्तार होना और परमबीर सिंह का महाराष्ट्र के ग्रह मंत्री पर आरोप कई सारी ऐसी घटनाएं हुए जिसपर कांग्रेस चुप्पी साधे बैठी है. इतने सारे घटनाक्रम पर सिर्फ शिवसेना और एनसीपी ही बोलती नजर आ रही है. कांग्रेस की इस चुप्पी पर कांग्रेस के नेता ही अंतर्गत चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे है लेकिन अब कांग्रेस की दो दिवसीय बैठक का आयोजन किया गया है.

बैठक में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस और मुंबई कांग्रेस के नेताओ से चर्चा होगी जिसकी रिपोर्ट दिल्ली के वरिष्ठ नेताओ को भेजी जाएगी जिसके लिए एच के पाटिल कांग्रेस महाराष्ट्र के नेताओ के साथ बैठक करेंगे साथ ही इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ,कांग्रेस विधिमण्डल के गटनेता और महसूल मंत्री बालासाहेब थोरात , सार्वजनिक बांधकाम मंत्री अशोक चव्हाण समेत महाराष्ट्र कांग्रेस के दिग्गज नेता उपस्थित रहेंगे.

बैठक में आगामी महानगरपालिका चुनाव पर भी चर्चा होगी कि चुनाव में कांग्रेस एनसीपी और शिवसेना के गठबंधन से कांग्रेस को कितना फायदा होगा या फिर चुनाव अकेले ही लड़ा जाए.


Updated : 2 April 2021 7:08 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top