Top
Home > News Window > अभिनेत्री VJ चित्रा का 28 साल की उम्र में निधन, आत्महत्या बताई जा रही वजह

अभिनेत्री VJ चित्रा का 28 साल की उम्र में निधन, आत्महत्या बताई जा रही वजह

अभिनेत्री VJ  चित्रा का 28 साल की उम्र में निधन, आत्महत्या बताई जा रही वजह
X

मुंबई : तमिल की टीवी अभिनेत्री वीजे चित्रा का निधन हो गया है। 28 साल की वीजे चित्रा का शव चेन्नई के नसरपेट में होटल के एक कमरे में पड़ा मिला है। मौत की वजह फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बताई जा रही है।

बता दें कि हाल ही में चित्रा ने चेन्नई के एक बड़े बिजनेसमैन हेमंत रवि के साथ सगाई की थी। वो चेन्नई के एक होटल में अपने मंगेतर के साथ रह थीं। बताया जा रहा है कि उसी होटल में चित्रा रात करीब 2.30 बजे शूटिंग करने के बाद होटल लौटी थीं। खबरों के अनुसार दावा किया जा रहा है कि चित्रा डिप्रेशन में थीं जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया। उनके निधन की खबर सुनकर साउथ इंडस्ट्री में शोक का माहोम है।

चित्रा के मंगेतर हेमंत ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि होटल पहुंचने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं। काफी देर तक बाहर न आने के बाद हेमंत ने होटल के स्टाफ को इसकी जानकारी दी। होटल के स्टाफ ने दूसरी चाबी की मदद से दरवाजा खोला तो सीलिंग से उनका शव लटका मिला।

पुलिस ने चित्रा के शव को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया है। उनके मौत के मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि चित्रा को पांडियन स्टोर्स के सीरियल में उनके किरदार के लिए जाना जाता है। यह सीरियल विजय टीवी पर प्रसारित होता है। उन्होंने इसमें मुलई की भूमिका निभाई थी।

Updated : 2020-12-09T14:15:52+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top